होम / Auraiya: ऑटो में बैठाकर बनाया बंधक! फिर लूटे दुकानदार से 20 हजार, एक नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Auraiya: ऑटो में बैठाकर बनाया बंधक! फिर लूटे दुकानदार से 20 हजार, एक नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

• LAST UPDATED : February 18, 2023

Auraiya: (Made hostage by sitting in auto! report filed against one nominated and 3 unknown) औरैया जिले में परचून दुकानदार को ऑटो में सवार 4 लोगों ने जबरदस्ती बैठा लिया और फिर बांधकर दिबियापुर रोड पर फेंक दिया। इसके अलावा 20 हजार रुपये लूट ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली और आरोपियों की तलाश व मामले की जांच कर रही है।

खबर में ख़ास:-

  • रास्ते में आरोपियों ने मारपीट की

  • एक नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

दरअसल, जालौन के पोस्ट तिर्वा रामपुर के नीमगांव निवासी बीरवल सिंह के बेटे मुनेंद्र सिंह ने सदर कोतवाली में तहरीर दी। कहा कि गांव में उसकी परचून की दुकान है। इसका सामान लेने वो औरैया आता है। 15 फरवरी को भी वो जालौन से औरैया दुकान का सामान लेने आ रहा था। जहाँ जालौन चौराहे के पास गांव का योगेंद्र सिंह मिला।

रास्ते में आरोपियों ने मारपीट की

आरोप है कि योंगेद्र ने जबरन अपने ऑटो में बैठा लिया, ऑटो में तीन अन्य लोग और बैठे थे। तभी रास्ते में आरोपियों ने मारपीट की और बांधकर दिबियापुर रोड पर ले गए। जहां सुनसान जगह पर उन्होंने उसे फेंका और 20 हजार रुपये लूटकर भाग गए।

एक नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

किसी तरह वो ग्रामीणों की मदद से छूटा और घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। सदर कोतवाली प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच के साथ ही आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस टीम लगी है।

Also Read:- Etawah: घर में घुसे बदमाश! भारी वस्तु से सिर पर प्रहार कर ली महिला की जान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox