होम / Ayodhya News: अयोध्या में ट्रक और बस की जबरदस्त भिड़ंत, 6 मरे, दर्जन भर घायल

Ayodhya News: अयोध्या में ट्रक और बस की जबरदस्त भिड़ंत, 6 मरे, दर्जन भर घायल

• LAST UPDATED : April 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Ayodhya; अयोध्या में देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। ट्रक बस के भीषण हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। गोरखपुर-लखनऊ मार्ग पर हुए इस हादसे में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है। मार्ग पर बूथ नंबर 4 पर एक ट्रक और बस की टक्कर के बाद बस के उपर ट्रक पलट गया।इस हादसे में घायल 10 लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

10 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल

बताया जा रहा है कि लखनऊ से जहांगीरगंज जा रही प्राइवेट बस विपरीत दिशा से दूसरी पटरी पर आ रहे ट्रेलर के पार होने की प्रतीक्षा कर रही थी। जैसे ही बस पटरी बदलने के लिए रुकी इसी दौरान ट्रक ने आकर सीधी टक्कर मार दी जिसके बाद बस पलट गयी यही नहीं बस के उपर ही ट्रक भी पलट गया इससे मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई तो वहीं दर्जन भर यात्री घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार बस की सारी सीटें फुल थी वहीं कुछ यात्री खड़े भी थे। घटना की सूचना मिलने के साथ ही 10 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची जिससे घायलों को सही समय पर अस्पताल ले जाया गया। बस से यात्रियों को निकालने का सिलसिला करीब डेढ़ घंटे तक चला। वहीं घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

सीएम ने लिया संज्ञान

सीएम योगी ने इस सड़क हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को जांच के निर्देश देते हुए घायलों को समुचित इलाज करवाने की बात कही है।

सीएम कार्यालय से ट्वीट कर कहा कहा गया कि “सीएम योगी ने ने जनपद अयोध्या में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनका समुचित उपचार कराने व राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।”

Also Read: Akshay Tritiya 2023: अक्षय तृतीया के दिन इस विधि विधान से करें पूजा अर्चना, सोने की तरह चमकेगी किस्मत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox