होम / Azamgarh Road Accident: दो बसें आमने-सामने टकराईं, 30 से ज्यादा घायल, अस्पताल में भर्ती

Azamgarh Road Accident: दो बसें आमने-सामने टकराईं, 30 से ज्यादा घायल, अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : June 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Azamgarh Road Accident: प्रदेश के आजमगढ़ में तड़के सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर दो बसों की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर काफी भयंकर थी। इस हादसे में 30 से ज्यादा लोगों को चोटें आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा जनपद के मुबारकपुर क्षेत्र के पास बनी चौकी के पास हुआ। हादसे की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। पुलिस के साथ राहत और बचाव की टीम मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

रोडवेज और प्राइवेट बस की टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार 3 जून को यूपी रोडवेज की जौनपुर डिपो की बस आजमगढ़ से गोरखपुर की ओर जा रही थी। वहीं सामने से प्राइवेट बस जीयनपुर की तरफ से आजमगढ़ के तरफ जा रही थी। दोनों की टक्कर मुबारकपुर चौक के पास हुआ। इस टक्कर के बाद से इलाके में अफरा तफरी मच गई। पुलिस के साथ मौके पर राहत और बचाव की टीम गई। जिसके बाद बस में से घायलों को निकाला गया। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। वहां पर गंबीर रुप से घायल लोगों को हायर उपचार के लिए रवाना किया गया गया है।

स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

उल्लेखनीय है कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से पहले घायलों को निकाला गया। पुलिस के आने के बाद राहत और बचाव कार्य तेजी से किया गया। पुलिस के मुताबिक गंभीर रूप से घायलों को वाराणसी के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की खबर मिलते ही जिला अधिकारी विशाल भारद्वाज व पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य भी अस्पताल पहुंच गए और हालात का जायजा लिया।

Also Read:

Odisha Train Accident: ट्रेन हादसे में अभी तक 50 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने रेल हादसे पर जताया दुःख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox