होम / Bageshwar Dham: सनातन धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bageshwar Dham: सनातन धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Bageshwar Dham: यूपी के बरेली में एक युवक ने सनातन धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी दी है। उसने इंट्रग्राम पर लिखा है कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। वही इस मामले की जानकारी होते ही हिंदू संगठनों में आक्रोश है। हिंदू संगठनों की ओर से ट्वीट करके पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की दी थी धमकी

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठोरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्ट्राग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी बना रखी है। जिस पर उसने सनातन धर्म और उसके प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ पोस्ट की है। उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है। विवादित पोस्ट की स्क्रीन शॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग है। वही इंटेलिजेंस भी मामले की छानबीन में जुट गई है। ये पता लगाया जा रहा है की अनस अंसारी किसी आतंकी संगठन से तो जुड़ा हुआ नही है।

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

वही इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया की अनस अंसारी नाम के व्यक्ति ने सनातन धर्म और पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस की तरफ से हाफिजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने यूपी में BDM फार्मूले पर दिया जोर, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कसी कमर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox