होम / Baghpat : पति ने जताई चाय की इच्छा, गुस्से में पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

Baghpat : पति ने जताई चाय की इच्छा, गुस्से में पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

• LAST UPDATED : December 28, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Baghpat: उत्तर प्रदेश के बागपत से हत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जब पति ने पत्नी से चाय मांगी तो गुस्साई पत्नी ने चाय देने की बजाय उसकी आंखों में कैंची घोंप दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले कुछ सालों से विवाद चल रहा था। हत्या करने के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई। इसी बीच घर में मौजूद भाभी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पति की आंख में घोंप दी कैंची

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां एक युवक को अपनी पत्नी से चाय मांगना भारी पड़ गया। पत्नी ने चाय मांगी तो पति की आंख में कैंची घोंप दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी मौके से फरार हो गई। उधर, घायल पति को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक घायल युवक का नाम अंकित बताया जा रहा है। पिछले डेढ़ साल से पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस और झगड़े होने लगे थे। बुधवार को जब युवक ने अपनी पत्नी से चाय मांगी तो पत्नी नाराज होकर कमरे के अंदर चली गई। कुछ देर बाद उसने कैंची उठाई और चारपाई पर बैठे पति अंकित की आंखों में घोंप दी।

चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया

कैंची लगने से अंकित लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। शोर सुनकर युवक की भाभी और बच्चे वहां दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पत्नी पकड़े जाने के डर से घर से भाग गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया।

दोनों के बीच मारपीट होती रहती थी

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। तीन दिन पहले युवक की पत्नी ने युवक समेत उसके भाई और भाभी के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। फिलहाल युवक की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox