होम / Ballia News: मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस पर लगा ये गम्भीर आरोप

Ballia News: मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस पर लगा ये गम्भीर आरोप

• LAST UPDATED : June 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Ballia News: खबर यूपी के बलिया जिल से है। जहां पर सिकंदरपुर में। थाना क्षेत्र के रामपुर कटराई चट्टी के समीप बिगत 3 मई को हुई मारपीट में घायल युवक की शुक्रवार की शाम 7:00 बजे बीएचयू वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन शव लेकर जैसे ही घर पहुंचे पूरे गांव में कोहराम मच गया वही पुलिसिया कार्यवाही सन्देह के घेरे में हैं और कायर्वाही संदिग्ध हैं। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज होकर लखनापार चट्टी पर सिकन्दरपुर नगरा मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

गांव वाले के पहुंचने से पहले हमलावर हुए फरार

लेकिन लखनापार गांव की सैकड़ों पुरुष एवं महिला सिकन्दरपुर थाने पहुंच हंगामा शुरू कर दिए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। थानाध्यक्ष दिनेश पाठक के आश्वासन देने के बाद भी महिलाएं थाने पर डटी रही। मिली जानकारी के अनुसार सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के लखनापार गांव निवासी देवा उम्र 17 वर्ष पुत्र मुन्ना राजभर 3 मई को रामपुर गांव में सट्टे पर खाना बनाने के लिए गया था। वहां से वह अपने गांव के ही अभिषेक राजभर के साथ वापस घर आ रहा था। अभी वह रामपुर कटराई चट्टी के समीप पहुंचा ही था कि पहले से घात लगाए आधा दर्जन युवकों ने उसे घेरकर  लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान देवा के साथ आ रहा उसका सहकर्मी मौका पाकर वहां से रामपुर कटराई गांव में पहुंच लोगों को सूचना दिया जब तक गांव के लोग पहुंचते तब तक हमलावर भाग चुके थे।

पुलिस ने दिया न्यायिक कार्रवाई का भरोसा

देवा को लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल भेज दिया। जिला अस्पताल में भी युवक की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे मऊ लेकर चले गए जहां से चिकित्सक ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। परिजन उसे बीएचयू में ले जाकर इलाज करा रहे थे। इसी दौरान शुक्रवार की शाम 7:00 बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि मृतक युवक की माता कबूतरी देवी की शिकायत पर पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी। पहले ही एक आरोपी को जेल भेजा जा चुका है जो भी वैधानिक कठोर कार्रवाई होगी की जाएगी। शेष आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Shahjahanpur Accident: शाहजहांपुर में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत, 3 घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox