होम / Banda : प्रेम में बाधक बन रहे पिता का बेटी ने किया कत्ल, प्रेमी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से मारा

Banda : प्रेम में बाधक बन रहे पिता का बेटी ने किया कत्ल, प्रेमी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से मारा

• LAST UPDATED : March 1, 2023

(The daughter murdered the father who was obstructing her love, killed her with an ax along with her lover ): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाँदा (Banda) जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहा प्रेम में बाधक बने पिता को रास्ते से हटाने के लिए बेटी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर हत्या करा दी। इस मामले में पुलिस ने 48 घंटे में घटना का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मौके से उनकी निशानदेही पर खून से सनी कुल्हाड़ी आदि भी बरामद की है। बाँदा जिला के बिसंडा थाना क्षेत्र के चंद्रायल गांव निवासी मोतीलाल यादव का दो दिन पूर्व गांव में ही खेत में शव मिला था। उनके सिर के पीछे धारदार हथियार से वार के निशान थे। मंगलवार को पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है।

अपर एसपी ने दी जानकारी

पुलिस लाइन सभागार में अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने कहा कि खेत में छानबीन के दौरान मृतक के मोबाइल पर घंटी बजी थी। लेकिन कुछ ही देर बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। सर्विलांस की मदद से पता चला कि मृतक की बेटी ने एक नंबर पर काफी देर बात की।

दोनों प्रेमी करना चाहते थे शादी

जब पुलिस ने मृतक मोतीलाल की बेटी से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने घटना का खुलासा किया। आरोपी पुत्री के हवाले से एएसपी ने कहा कि गांव के ही कमल नामक युवक से उसका प्रेम है। और वो दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन लड़की के पिता को यह मंजूर नहीं था। जिसको लेकर वो लड़की को मारते-पीटते थे।

पिता पर कुल्हाड़ी से किया था वार

बेटी ने पिता को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची थी। दरअसल 25 फरवरी की शाम जब पिता खेत घूमने गए, तो प्रेमी कमल और उसके साथी सूरज ने लाठी-डंडों से पिता पर हमला कर दिया। उनके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और मारकर शव को वहीं छिपा दिया।

आरोपियों को भेजा गया जेल

पिता को मरने के बाद पुत्री ने मृतक (पिता) का फोन अपने पास रख सिम तोड़कर फेंक दी। पुलिस को आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन समेत हत्या में प्रयुक्त डंडा, कुल्हाड़ी, टूटी सिम और खून से सने कपड़े मिला है। फ़िलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox