होम / Bareilly News: बरेली में फिल्म केरल स्टोरी जैसी घटना आई सामने, पढ़िए पूरी खबर

Bareilly News: बरेली में फिल्म केरल स्टोरी जैसी घटना आई सामने, पढ़िए पूरी खबर

• LAST UPDATED : June 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Bareli News: बरेली में फिल्म केरल स्टोरी जैसी घटना सामने आई है। जहां मुस्लिम धर्म के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने पहले नाबालिग लड़की का अपहरण किया। उसके बाद उसके साथ जिले से बाहर ले जाकर बंधक बनाकर कई दिनों तक बलात्कार किया। जब उसका मन भर गया। उसके बाद उसने अपने अन्य दो और मुस्लिम दोस्तों के आगे परोस दिया। उन दोस्तों ने भी मासूम के साथ बलात्कार किया। तीन लोगों के बलात्कार करने के बाद सर्विलांस की मदद से पुलिस ने लड़की को खोज निकाला और उसको शकुशल बरामद कर अपहरण और बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

5 दिनों तक 3 मुस्लिम दोस्तों ने किया बलात्कार, उससे पहले किया ब्रेनवाश

पुलिस हिरासत में खड़े यह तीनों मुस्लिम लड़के जिहाद की राह में ऐसे अंधे बने हुए हैं। की इन्होंने ऐसी अपराधिक घटना को अंजाम दे दिया। जिसने देखा तो रूह तक कांप गई। दरअसल बरेली के थाना मीरगंज क्षेत्र से इन्होंने एक नाबालिग लड़की का पहले मोबाइल के जरिए कई दिनों तक बात कर ब्रेन बॉश किया और जब लड़की घर से बाहर इनसे मिलने आई तो उसका अपहरण कर काशीपुर ले गए। कई दिनों तक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद नोएडा ले जाकर एक और व्यक्ति ने बलात्कार किया। बलात्कार का सिलसिला एक से दो, दो से तीन तक जा पहुंचा और लड़की को बंधक बनाकर 5 दिनों तक तीनों दोस्तो ने जमकर बलात्कार किया।

पुलिस ने सर्विलांस के जरिए लड़की को खोजा

वहीं पुलिस ने सर्विलांस के जरिए लड़की की लोकेशन ट्रेस किया और घटना स्थल पर जा पहुंचे बदहवास हालत में मिली किशोरी को मेडिकल उपचार के लिए भेज दिया गया वहीं आरोपी फरार हो लेकिन पुलिस ने आज तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

क्या है पूरा मामला?

दिनाक 06-06- 23 दिन मंगलवार को थाना मीरगंज में पुलिस को एक तहरीर दी गई जिसमे पड़ोस के रहने वाले मुलिस्म युवकों का नाम सहित अपहरण का मामला दर्ज कराया गया, वही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है की गांव का ही 40 वर्षीय अधेड़ उम्र का मुस्लिम व्यक्ति शाह आलम लड़की को कई दिनों से फोन पर इस्लाम के बारे में बात कर ब्रेन बॉश कर रहा था, जब 17 वर्षीय नाबालिग लड़की उसकी बातो के आकार मिलने गई तो उसने अपने दोस्तो की मदद से उसको कार में खीच लिया और उत्तराखंड के काशीपुर ले गया जहा अपने दोस्त की मदद से लड़की को बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद उसके एक अन्य दोस्त ने भी दुष्कर्म किया, वही लड़की को यह दोनो दोस्त मिलकर नोएडा ले गए जहा नदीम कुरैशी नामक और व्यक्ति ने इस लड़की के साथ दुष्कर्म किया दुष्कम का सिलसिला लगातार 5 दिनों तक चलता रहा। दूसरी तरफ पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी थी तभी सर्विलांस के जरिए इनकी लोकेशन पुलिस को काशीपुर मिली बिना देरी गवाए पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और लड़की को बीते रात सकुशल बरामद कर लिया वही आरोपी फरार हो गए जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया पहले मामला अपहरण का दर्ज हुआ था जिसमे पीड़िता के बयानों के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा और पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox