होम / Ghaziabad News: गाजियाबाद में बड़े सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, छापा पड़ते ही भागने लगीं लड़कियां

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बड़े सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, छापा पड़ते ही भागने लगीं लड़कियां

• LAST UPDATED : June 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में मेट्रो स्टेशन के पास एक बिल्डिंग की पहली मंजिल पर फ्लैट में शनिवार देर रात पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया। पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके से महिला संचालिका समेत नो लोग धरे गए। पुलिस की छापेमारी में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालात में मिले। इसके अलावा फरार चल रहे 20 हजार के इनामी रॉयल स्पा सेंटर के संचालक गौरव वर्मा को भी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस अभी भी कुछ फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने महिला संचालिका समेत कई युवतियों को धरा

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि संचालिका ने दिल्ली के एक युवक से एक सप्ताह पहले ही नौ हजार रुपये किराए पर फ्लैट लिया था। पुलिस को इस फ्लैट से लैपटॉप, मोबाइल के सात ही आपत्तिजनक सामान भी मिला। गाजियाबाद के एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि देर शाम छापा मारा गया। पुलिस को देख सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका और देह व्यापार में लिप्त अन्य युवतियां इधर-उधर भागने लगीं। पुलिस ने संचालिका समेत दो को दबोचा। इन लड़कियों के अलावा फ्लैट से सात युवक को भी पुलिस ने पकड़ा। जो साहिबाबाद, बिहार, विजयनगर, सरोजनी नगर दिल्ली, वसुंधरा, मोदीनगर और लिंकरोड के रहने वाले थे। पुलिस पूछताछ में एक युवती ने आरोप लगाया कि वह कुछ दिन पहले ही संचालिका के पास झाड़ू-पोछा का काम मांगने आई थी, लेकिन संचालिका ने उसकी आपत्तिजनक हालात में वीडियो बना लिया और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे देह व्यापार के गोरखधंधे में धकेल दिया।

फरार रॉयल स्पा सेंटर का संचालक भी गिरफ्तार

 तो उधर फरार चल रहे 20 हजार के इनामी रॉयल स्पा सेंटर के संचालक गौरव वर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह लगातार पुलिस से बचने के लिए रिश्तेदारी और अन्य जगह पर छिप रहा था। पुलिस अभी स्पा सेंटर के छह अन्य संचालक और मालिकों की तलाश में जगह-जगह छापे  मार रही है। एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि रॉयल स्पा सेंटर का मालिक गौरव वर्मा निवासी राजीव नगर मंडोली थाना हर्ष विहार दिल्ली बीमारी का बहाना बनाकर जगह-जगह छुप रहा था। लिंक रोड पुलिस ने उससे पूछताछ में अन्य स्पा सेंटरों के भागे मालिक व संचालकों के बारे में पता किया है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox