होम / Bijnor: जब नौकर ने किया कारोबारी को फोन ‘मालिक! आपके 2.75 लाख लुट गए…’ जानिये पूरा मामला

Bijnor: जब नौकर ने किया कारोबारी को फोन ‘मालिक! आपके 2.75 लाख लुट गए…’ जानिये पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 29, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Bijnor: बिजनौर में पुलिस ने ईंट-भट्टा मालिक के नौकर से हुई लूट का खुलासा किया है, जिसमें 2.75 लाख रुपये शामिल हैं। इस घटना में पुलिस ने नौकर से चोरी करके रुपए बरामद किए हैं।

यह है पूरा मामला

नौकर ने उधारी के पैसे चुकाने के लिए रुपयों की लूट का बहाना बनाया और पुरे पैसे अपने मामा के घर रख दिए। यह मामला पुलिस में भी दर्ज कराया गया, लेकिन जब पुलिस ने मामला उजागर किया तो सच सामने आया। पुलिस ने बताया कि लूटपाट नहीं हुई थी बल्कि नौकर ने मालिक के पैसे चुराए, उधारी चुकाने के लिए।

ये भी पढ़ें: गर्मी में भी ले ठंड के मजे, घर ले आएं ये Solar AC

नजीबाबाद इलाके के एक ईंट भट्टा मालिक ने 28 मई को पुलिस को बताया कि उनके साथ लूट हुई थी, जब वे नूरपुर से दो लाख 75 हजार रुपये लेकर आ रहे थे। वह मारकपुर हाईवे मोड पर पहुंचने पर दो बाइक सवार बदमाश ने अपने बैग छीनकर भाग जाने की गतिविधि की। उस बैग में नकदी, टैटू, पर्स और मोबाइल था। पुलिस को सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। टीम ने आस-पास के लंबे वीडियो की जांच करने पर कथित घटना पर संदेह जताया।

चुराई रकम बरामद कर लिए

उसके बाद उससे पूछताछ हुई जब उसने बताया कि उसने नजीबाबाद में अपने घर को दो लाख रुपये में गिरवी पर रखा था। उसे वह राशि चुकाने के लिए पैसे चुराए। इसलिए उसने विजय सिंह की ईंट-भट्टे के मालिक के पैसे को चुराने की योजना बनाई और अपनी चुराए रकम को मामा के पास रख दिया।

और फिर खुद के साथ लूट होने की झूठी सूचना अपने बॉस विजय सिंह को दे दी। इस मामले में ग्रामीण पुलिस ने पहचान पर बैग में रुपये बरामद किए , जिसमें सभी राशि बरामद कर ली गई थी और इसके अतिरिक्त एक वीवो कंपनी का मोबाइल और पर्स भी बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें: Railway: चौरी-चौरा एक्सप्रेस में लगी आग, बोगी में धुआं भरने से हुआ बवाल, यात्री ट्रेन से कूदकर भागे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox