होम / फतेहपुर: शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन की मौत, परिवार में मचा कोहराम, कारण जुटानें लगी पुलिस

फतेहपुर: शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन की मौत, परिवार में मचा कोहराम, कारण जुटानें लगी पुलिस

• LAST UPDATED : March 1, 2023

फतेहपुर: शादी का पर्व काफी शुभ माना जाता है। शादी को जीवन के दूसरे अध्याय की शुरुआत के तौर पर देखा जाता है। लेकिन क्या हो जिस घर में शादी के बाद दुल्हन का स्वागत धूम-धाम से हो और शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन दुनिया को अलविदा कह दे। ऐसा ही एक मामला आया है प्रदेश के फतेहपुर सिकरी जनपद से।

  • क्या है मामला
  • 26 फरवरी को हुई थी शादी
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

क्या है मामला

फतेहपुर सीकरी के कस्बा के मोहल्ला महादेव गली में शादी के बाद दुल्हन के घर आने के दूसरे दिन ही उसकी तबियत अचानक बिगढ गई। हालत बिगड़ने के बाद दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुल्हन की मौत से शादी वाले घर मे खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

26 फरवरी को हुई थी शादी

आपको बता दें कि 26 फरवरी को कस्बे के महादेव गली निवासी राजू पुत्र बल्लन का विवाह आगरा के धूलिया गंज निवासी सोनिया पुत्री स्वर्गीय मुन्नालाल के साथ आगरा में संपन्न हुआ था। शादी के बाद रामू अपनी दुल्हन को हंसी-खुशी 27 फरवरी को अपने घर लेकर भी आया। इसी हसी खुशी के माहौल में 28 फरवरी को प्रातः 10:00 बजे दुल्हन सोनिया की यकायक हालत बिगड़ गई और ससुराली जनों उसे लेकर भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल में गए ।

पुलिस कर रही मामले की जांच

अस्पताल में चिकित्सकों नें सोनिया को मृत घोषित कर दिया गया । इसकी सूचना दुल्हन के परिवार वालों को दी गई,सूचना पर दुल्हन के भाई करन कुमार व अन्य भी सीकरी पहुंच गए तथा थाना पुलिस को सोनिया की इत्तेफाककिया मृत्यु के संबंध में पत्र दिया गया ।पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन की मौत का मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना रहा।

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case : बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा बोले- यूपी में बाबा बा, अन्य अपराधी जल्द होंगे गिरफ्त में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox