होम / Chamoli Accident News: चमोली में सड़क हादसा, 28 यात्रियों को लेकर आ रही बस डिवाडर से टकराई, सभी महफूज

Chamoli Accident News: चमोली में सड़क हादसा, 28 यात्रियों को लेकर आ रही बस डिवाडर से टकराई, सभी महफूज

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) चमोली: “ Chamoli Accident News” चमोली में सड़क पर अनियंत्रित हुए यात्रियों के वाहन को थाना गोविंन्द घाट पुलिस की सक्रियता से सुरक्षित बाहर निकालकर सेवा सुरक्षा का संदेश दिया है।

28 यात्रियों को लेकर आ रही बस डिवाडर से टकराई

भी यात्रियों का रेस्क्यू कर बस से सुरक्षित बाहर निकाला

बस को क्रेन की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला

यात्रियों से भरी बस रोड़ के डिवाइडर से टकराई

उत्तराखंड के चमोली जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ पही है। जहां यात्रियों से भरी बस रोड़ के डिवाइडर से टकरा गई। और बस हवा में लटक गई। जिसके बाद बस के कारण दोनों तरफ से वाहनों का जाम लगना शुरु हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची फ़ोर्स व राहत, आपदा, बचाव उपकरणों सहित ने अन्दर फंसे सभी यात्रियों का रेस्क्यू कर बस से सुरक्षित बाहर निकाला।और यात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया गया।

बस को क्रेन की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला

बता दें, आज जेपी चट्टान से थोडी दूर यात्रियों की बस हादसे का शिकार हो गई। राजस्थान की बस जिसकी बस संख्या RJ 06PA 2142 28 यात्रियों को लेकर आ रही थी। तभी बस रोड़ से डिवाडर की तरफ हवा में लटक गई है तथा उक्त बस के कारण दोनों तरफ से वाहनों का जाम लग गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह रावत फ़ोर्स व राहत, आपदा, बचाव उपकरणों के साथ मौके पर पहुँची।

जिसके बाद अन्दर फंसे राजस्थान यात्रियों को रेस्क्यू कर बस से सुरक्षित बाहर निकाला और यात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया गया। वहीं, थानाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि यात्रियों की जानमाल की हिफाजत कर बस को क्रेन की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया है।

Also Read: Mann Ki Baat: PM मोदी के मन की बात को 100 एपिसोड पूरे होने पर प्रदेश के अलग- अलग जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox