होम / Champawat News: लोहाघाट में एसडीएम व तहसील कर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ किया खड़ी होली का गायन

Champawat News: लोहाघाट में एसडीएम व तहसील कर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ किया खड़ी होली का गायन

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इंडिया न्यूज: (SDM and Tehsil personnel sang Holi standing with the local people) लोहाघाट में रविवार को खड़ी होली का आयोजन किया। होली आयोजन में पहुंची एसडीएम रिंकू बिष्ट ने सभी क्षेत्र वासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

खबर में खास:-

  • लोहाघाट में रविवार को खड़ी होली का आयोजन

  • एसडीएम ने  सभी क्षेत्र वासियों को होली की शुभकामनाएं दी

  • इस प्रकार के आयोजनों से जनता व प्रशासन के बीच की दूरियां कम होती

भाईचारे का प्रतीक है होली पर्व- एसडीएम

लोहाघाट की एसडीएम(SDM) रिंकु बिष्ट ने तहसील परिसर लोहाघाट(Lohaghat) में खड़ी होली का आयोजन किया। रामलीला कमेटी अध्यक्ष जीवन सिंह मेहता के नेतृत्व में आई होलीयारो की टीम के साथ एसडीएम(SDM) रिंकू बिष्ट, लोहाघाट तहसीलदार विजय गोस्वामी, तहसीलदार चंपावत ज्योति धपवाल सहित तहसील कर्मियों ने खड़ी होली का शानदार गायन किया। वहीं एसडीएम(SDM) रिंकु बिष्ट ने सभी क्षेत्रवासियों से शांतिपूर्ण तरीके से भाईचारे के प्रतीक होली पर्व को मनाने की अपील करी तथा क्षेत्र वासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

कुमाऊं की खड़ी होली का गायन किया गया

एसडीएम(SDM) रिंकु बिष्ट ने कहा इस प्रकार के आयोजनों से जनता व प्रशासन के बीच की दूरियां कम होती है। वहीं होली गायन में महिला और पुरुषों के द्वारा एक से बढ़कर एक काली कुमाऊं की खड़ी होली का गायन किया गया। होली गायन के बीच आई बारिश की फुहारों ने होली की मस्ती को दोगुना कर दिया। होलीयार बारिश की फुहारों के बीच होली गायन का आनंद उठाते रहे। इस मौके पर एडीएम हेमंत वर्मा ,प्रह्लाद सिंह मेहता ,डीडी पांडे एडवोकेट ,नवीन मुरारी ,ललित खोलिया ,राजस्व उप निरीक्षक राकेश पंगरिया, गोविंद बल्लभ ,नारायण दत्त जोशी, किरन पुनेठा, सुशीला बोहरा सरोज पुनेठा ,डॉक्टर सुमन पांडे राज गढ़कोटी आदि मौजूद रहे।

Also Read: Uttarakhand News: महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल पहुंचे सितारगंज, केंद्र सरकार की योजनाओं का किया समर्थन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox