होम / Crime: हिसार में मां को मारा, सूटकेस में भरकर लाश को ट्रेन से प्रयागराज पहुंचा कलयुगी बेटा

Crime: हिसार में मां को मारा, सूटकेस में भरकर लाश को ट्रेन से प्रयागराज पहुंचा कलयुगी बेटा

• LAST UPDATED : December 16, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सर्चिंग के दौरान पुलिस ने मां के हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। युवक अपनी मां की हत्या कर शव को गंगा में विसर्जित करना चाहता था। लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका। आरोपी बिहार के गोपालगंज जिले का रहने वाला है।

हरियाणा से शव लेकर पहुंचे प्रयागराज (Crime)

मामले की जानकारी देते हुए प्रयागराज पुलिस उपायुक्त (नगर) दीपक भूकर ने बताया कि हिमांशु ने अपनी मां प्रतिमा देवी से 5,000 रुपये मांगे थे। जिसे मां ने देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद गुस्से में आकर हिमांशु ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को सूटकेस में रखकर ट्रेन से प्रयागराज पहुंचे। हिमांशु सूटकेस लेकर इधर-उधर घूम रहा था, जिसे देखकर पुलिस को शक हुआ और उससे पूछताछ की गई। लेकिन वह कोई सटीक जवाब नहीं दे सके। ऐसे में जब पुलिस ने पूछा कि सूटकेस में क्या है तो वह सकपका गया और डर गया। पुलिस ने जब उससे सूटकेस खोलने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा।

शव को करना चाहता था विसर्जित

पुलिस ने बताया कि युवक प्रयागराज संगम के पास सूटकेस लेकर संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। पुलिस ने युवक को रोककर पूछताछ की। जिस पर उसने बताया कि वह अपनी मां के शव को प्रयागराज के संगम में विसर्जित करना चाहता है। ताकि किसी को पता न चले कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटना के बारे में डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने बताया कि आरोपी युवक को पुलिस गश्त के दौरान पकड़ा गया है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम से जांच कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवक से घटना के बारे में और पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox