होम / Dehradun Crime: धड़ल्ले से चल रही नशीली दवाओं की कालाबाजारी, पुलिस ने 50 लाख की खेप की बरामद

Dehradun Crime: धड़ल्ले से चल रही नशीली दवाओं की कालाबाजारी, पुलिस ने 50 लाख की खेप की बरामद

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “Dehradun Crime”: देहरादून में धड़ल्ले से नशीली दवाओं की कालाबाजारी चल रही है। जिसके चलते पुलिस ने ट्रामाडॉल की 56448 और एल्फ्राजोलम की 11400 टैबलेट बरामद की है। जिनकी कीमत तकरीबन बाजार में 50 लाख के करीब आंकी गई।

दून में नशीली दवाइयों की कालाबाजारी

देहरादून में एक बार फिर नशीली दवाइयों की कालाबाजारी सामने आई है। बता दें कि कालाबाजारी की सूचना मिलने पर जब पुलिस द्वारा इलाके में रेड की गई तो इतनी बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां मिलने पर खुद पुलिस के होश उड़ गए। खबरों के मुताबिक,

पुलिस को सूचना मिली थी कि बल्लूपुर चौक पर दो मेडिकल स्टोर नकली दवाइयों को बेचने का काम कर रहे हैं। जिसके बाद मामले की तफ्तीश करने पर पुलिस को ट्रामाडॉल की 56448 और एल्फ्राजोलम की 11400 टैबलेट बरामद हुई जिनकी कीमत तकरीबन बाजार में 50 लाख के करीब आंकी गई है।

दोनों को कालाबाजारी करते हुए 10 साल हो गए

बता दें, यह दोनों ही दवाइयां बिना मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन के नही दी जाती, जबकि जिन मेडिकल स्टोर पर यह दवाईयां बेची जा रही थी। उनके पास खुद दवाई बेचने तक का लाइसेंस नहीं है।

यह दोनों ही स्टोर कृष्ण कुमार और विनय कुमार नामक दो सगे भाइयों द्वारा संचालित किए जा रहे थे। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया की इन्हे दवाइयों की कालाबाजारी करते हुए 10 साल हो गए हैं। वहीं रेसकोर्स निवासी इंद्रजीत से यह दोनों दवाइयों को खरीदा करते थे। पुलिस का कहना है कि इंद्रजीत की भी जल्द ही कब्जे में लिया जाएगा।

Also Read: Uttarakhand Weather: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, पहाड़ी इलाकों में ओलावृष्टि का येलो अलर्ट, इन इलाकों में बारिश के आसार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox