होम / Dehradun News: देहरादून में खुलेआम बदमाशों का आतंक, दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

Dehradun News: देहरादून में खुलेआम बदमाशों का आतंक, दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

• LAST UPDATED : April 13, 2023

इंडिया न्यूज: (Terror of miscreants openly in Dehradun) दो गाड़ी के लोग आपस में एक दूसरे पर डंडे से हमला करते हैं और साथ ही कार चालक को भी गंभीर रूप से घायल कर देते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

खबर में खास:-

  • देहरादून में खुलेआम बदमाशों का आतंक
  • दिनदहाड़े अपराध को अंजाम देकर बदमाश फरार
  • वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

दिनदहाड़े अपराध को अंजाम देकर बदमाश फरार

राजधानी देहरादून में लगातार बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। जहांं अपराधियों में वर्दी का खौफ जरा भी नहीं है। वहीं, खुलेआम दिनदहाड़े अपराध को अंजाम देकर बदमाश फरार हो जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बीते दिन का आया है। जहां देर शाम प्रेम नगर में एक हत्या हुई तो वहीं दूसरी देर रात 11:00 से 11:30 के बीच क्लेमेंट टाउन के टर्नर रोड स्थित दो पक्षों के युवकों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। जिसमें दो गाड़ी के लोग आपस में एक दूसरे पर डंडे से हमला करते हैं और साथ ही कार चालक को भी गंभीर रूप से घायल कर देते हैं जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। युवक की हालत काफी गंभीर है। मामले में एसपी सिटी संरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जो युवक मारपीट कर रहे हैं उनकी पहचान करके कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Tehri News: घर में सिलेंडर फटने से बड़ा धमाका, आग लगने से दो युवक झुलसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox