होम / Deoria Road Accident: दोस्त के हल्दी समारोह से लौटते समय वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर दो की मौत

Deoria Road Accident: दोस्त के हल्दी समारोह से लौटते समय वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर दो की मौत

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(Deoria Road Accident) उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में रविवार देर रात एक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। हादसा बरहज देवरिया मुख्य मार्ग पर हरनौठा पेट्रोल पंप के पास हुआ। ये तीनों अपने दोस्त के हल्दी समारोह से वापस घर आ रहे थे। देर रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। तभी रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मृतकों में बरहज थाना क्षेत्र के करुअना निवासी सुरेंद्र चौहान (40), दुर्विजय चौहान (26) और राजू चौहान (32) वर्ष के थे।

हादसे में सुरेंद्र चौहान और राजू चौहान नाम के दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुर्विजय चौहान इस घटना में बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद  आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल दुर्विजय चौहान को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान इस तीसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई।

लिखित शिकायत मिलने पर की होगी कड़ी कार्रवाई

हादसे की खबर मिलते ही तीनों मृतकों के घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस घटना पर कहा कि परिजनों की लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हादसे के शिकार तीनों युवकों की आपस में अच्छी दोस्ती थी। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा है।

Also Read: Meerut Road Accident: एक कंटेनर ने कार को 2 किमी तक घसीटा, 3 लोगों ने कूदकर बचाई जान पुलिस चिल्लाती रही रोक दो; जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox