होम / Etah News: शातिरों ने दिया बैंक से निकाले गए डेढ़ लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम, पुलिस ने दबोचा

Etah News: शातिरों ने दिया बैंक से निकाले गए डेढ़ लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम, पुलिस ने दबोचा

• LAST UPDATED : February 25, 2023

(The miscreants looted Rs 1.5 lakh from the bank, police arrested)यूपी के एटा थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तर्गत में एक सप्ताह पहले हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट की फिराक में खड़े अंतर्जनपदीय गैंग के एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार करते हुए लूटे हुए एक लाख रुपये और लूट में शामिल मोटर साईकिल को भी बरामद कर लिया है। थाना कोतवाली देहात एटा द्वारा थाना कोतवाली नगर पर लिखित सूचना दी कि पीड़ित स्टेट बैंक शिकोहावाद रोड से 1,50,000 रुपये निकालकर जैसे ही तहसील सदर गेट के सामने पहुंचा ही था कि मोटर साईकिल पर सवार दो व्यक्तियों ने पीड़ित से 1,50,000 रूपया, छीन लिए और भाग गए।

खबर में खास:

  • धरे गए आरोपी के खिलाफ होगी न्यायिक कार्यवाही, फरार आरोपियों की तलाश जारी
  • आरोपी ने पुलिस के सामने कुबुला अपना जुर्म़
  • पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

धरे गए आरोपी के खिलाफ होगी न्यायिक कार्यवाही, फरार आरोपियों की तलाश जारी

इस संबंध में थाना कोतवाली नगर पर मुकदमा दर्ज़ किया गया। थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा सूत्र की सूचना पर थाना कोतवाली नगर पर पंजीकृत मुकदमा उपरोक्त से सम्बंधित 01 शातिर अंतर्जनपदीय गिरोह के सदस्य पिन्कू यादव उर्फ हरवीर पुत्र धनवीर सिंह मूल निवासी ग्राम इरखानी थाना आकराबाद को शीतलपुर गाव के पास पुलिया थाना कोतवाली नगर एटा से गिरफ्तार किया गया है।एक मोटरसाइकिल एक्सट्रीम रंग सफेद गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ थानास्तर से आवश्यक न्यायिक कार्यवाही की जा रही है तथा टीम गठित कर अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

आरोपी ने पुलिस के सामने कुबुला अपना जुर्म़

पकड़े गए आरोपी ने कहा कि- मेरे साथियों द्वारा स्टैट बैंक के अन्दर जाकर रैकी की गयी तो दो व्यक्ति बैंक से पैस लेकर बाहर निकल रहे थे तो हमने उनका पीछा करते हुए तहसील गेट के पास रास्ता सुनसान होने का फायदा उठाकर अपने साथी के साथ मिलकर उस व्यक्ति द्वारा बैंक से निकाले गये 1,50,000 रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद 6 बदमाश निमार्णाधीन हाईवे से नीचे उतर कर कच्चे रास्ते से भाग गए थे। लूट के रुपये पकड़े गए पिन्कू नाम के आरोपी के पास ही थे। केवल फरार फरार आरोपी विट्टू 50,000 रूपये ले गया था। दोनों आरोपी शातिर किस्म के बदमाश हैं, जो एक अंतर्जनपदीय संगठित गिरोह के सदस्य है। अभियुक्त महंगे कपडे व अपने शौक मौज पूरा करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। अभियुक्तों द्वारा लूट से प्राप्त पैसों व समान को आपस में बांट लिया जाता था।

Also Read: Umesh Pal Murder: BJP में शामिल हुआ था राजू पाल हत्याकांड का प्रमुख गवाह, केंद्रीय मंत्री ने दिलाई थी सदस्यता, डिप्टी सीएम के साथ भी है तस्वीर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox