होम / Hapur : पहले नाम बदल नाबालिग के साथ किया रेप फिर 56 टुकड़े करने की दी धमकी, परिवार की शिकायत पर पुलिस कर रही जांच

Hapur : पहले नाम बदल नाबालिग के साथ किया रेप फिर 56 टुकड़े करने की दी धमकी, परिवार की शिकायत पर पुलिस कर रही जांच

• LAST UPDATED : February 4, 2023

Hapur: हापुड़ में एक नाबालिग लड़की के साथ एक समुदाय के युवक ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। युवक ने नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप किया बाद में उसपर धर्म बदलने का दबाव बनाया। लड़की के मना करने पर लड़की से कहा कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो उसका हाल भी दिल्ली श्रद्धा कांड की तरह हो जाएगा। इस मामले में पीड़िता नाबालिक लड़की की मां ने हापुड़ गढ़ कोतवाली पुलिस को शिकायत दी है और मदद की गुहार लगाई है। शिकायत में दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का प्रयास और अनेक आपत्तिजनक आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

परिवार नें दर्ज कराई है शिकायत

पीड़ित महिला ने तहरीर देते हुए बताया उसकी नाबालिग बेटी कक्षा 11 की छात्रा है, जिसकी उम्र 16 वर्ष है। करीब 6 महीने पहले छात्रा के मोबाइल पर एक लड़के का फोन किया। जिसने अपना नाम अमन बताया और फोन पर बात करने लगा। छात्रा ने जब फोन करने का विरोध किया। तब छात्रा के स्कूल आते-जाते समय रास्ते में सियाना चौराहा गढ़ पर मिलने का दवाब बनाने लगा और पीछा करने लगा छात्रा को बहला-फुसलाकर नोएडा में अपने कमरे पर ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा के साथ ब्लात्कार किया। आरोप है कि आरोपी ने छात्रा के नगन अवस्था में फोटो खीचे और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देकर अनेक बार रेप किया है।

 

उल्लेखनीय है कि छात्रा ने बदनामी के डर से किसी को नहीं बताया। 23 जनवरी 2023 की सुबह करीब 7:30 बजे आरोपी ने छात्रा को स्कूल जाते समय स्थाना चौराहा पर रोका जिसके बाद उसने बच्ची को डराया धमकाया, अपनी बाईक पर बिठाकर नोएडा कमरे पर ले गया। जहां पर राखी के साथ ब्लॅकमेल करते हुए अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाए। राखी को मुस्लिम धर्म ग्रहण कर निकाह करने की धमकी दी। राखी ने धर्म परिवर्तन से मना किया तो अलीखान ने धमकी दी कि तेरे 56 टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा “जैसा आफताब ने श्रद्धा के साथ किया था।”

ऐसा करने की धमकी दी बमुश्किल छात्रा को गढ़ छोड़ा और कहकर गया कि एक सप्ताह बाद फिर चलना है। पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने छात्रा को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। परिजनों का कहना है कि राखी घर में डरी सहमी रोती रहती थी, काफी पूछने पर अब सारी बातें सामने आई है। मामले में हापुड़ के एडिशनल एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि पीड़िता की मां ने जहर देकर कई गंभीर आरोप लगाए थे मामले को गंभीर लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Lucknow News: स्वामी प्रसाद मौर्य के ट्वीट से बढ़ी हलचल, लिखा मैं हिंदू धर्म में पैदा हुआ यह मेरे बस में नहीं, लेकिन…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox