होम / Ghaziabad News: गाजियाबाद में वकील की हत्या, तहसील में चैंबर में घुसकर हमलावरों ने मारी गोली…

Ghaziabad News: गाजियाबाद में वकील की हत्या, तहसील में चैंबर में घुसकर हमलावरों ने मारी गोली…

• LAST UPDATED : August 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र की सदर तहसील परिसर के अंदर चैंबर में अज्ञात हमलावरों ने वकील मोनू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात उस वक्त हुई है, जब वो चैंबर नंबर-95 के अंदर खाना खा रहे थे।

हमलावर वारदात कर फरार

फिलहाल तमाम वकील इकट्ठा हैं और पुलिस मौके पर है। मोनू चौधरी का शव उन्हीं की कुर्सी पर लहूलुहान हालत में मिला है। वे तहसील बार एसोसिएशन का चुनाव भी लड़ चुके थे। सिहानी गेट थाना क्षेत्र की सदर तहसील के चैंबर नंबर-95 में ये वारदात बुधवार दोपहर करीब 2 बजे के आसपास हुई है। कहा जा रहा है कि हमलावर पैदल आए थे और वारदात करके फरार हो गए।

पुलिस की तीन टीम गठित

आज पूरे प्रदेश में वकीलों के आंदोलन को देखते हुए सभी कचहरी और तहसील पर पुलिस फोर्स तैनात थी। इसके बावजूद हमलावर हत्या करके फरार हो गए। इससे पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। एडिशनल सीपी दिनेश पी ने बताया कि 2:00 बजे करीब सूचना मिली थी कि दो हमलावर कचहरी परिसर में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है इसके बाद तीन टीम में गठित कर छानबीन शुरू कर दी है और जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read: Lucknow News: राजधानी लखनऊ में अधिवक्ताओं का जोरदार प्रदर्शन पांचो तहसील में न्यायिक 4 से विरत रहेंगे अधिवक्ता…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox