होम / Ghaziabad News: महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर लगाए संगीन आरोप, 500 रुपये पेटीएम के नाम पर धोखाधड़ी का मामला

Ghaziabad News: महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर लगाए संगीन आरोप, 500 रुपये पेटीएम के नाम पर धोखाधड़ी का मामला

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज: (Woman made serious allegations against traffic police) गाजियाबाद में एक महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर संगीन आरोप लगाए हैं। महिला ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है। महिला का कहना है कि उससे 500 रुपये पेटीएम करवाए गए और फिर ट्रैफिक पुलिस वालों ने उस दुकान से वो पैसे नगद ले लिए और उसको उसकी रसीद भी नहीं दी गई ।गाजियाबाद पुलिस ने सारे आरोप तथ्यहीन बताएं हैं।

खबर में खास:-

  • गाजियाबाद में महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर लगाए संगीन आरोप

  • 500 रुपये पेटीएम के नाम पर धोखाधड़ी

  • पुलिस ने सारे आरोप तथ्यहीन बताएं

महिला का ट्रैफिक पुलिस पर संगीन आरोप

गाजियाबाद से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है। जहां महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर संगीन आरोप लगाए है। साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गाजियाबाद के जिलाधिकारी और कमिश्नर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया भी किया है। महिला के मुताबिक उसकी गाड़ी सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां से उसको क्रेन से टो करके ले गए। जब वो मौके पर पहुंची तो उससे 500 रुपए एक दुकानदार को पेटीएम करवाए गए, जो उसके सामने ही उस दुकान वाले से ले लिए गए।साथ ही दुकान पर 500 रुपये पेटीएम करवाने के बाद ट्रैफिक पुलिस वालों ने उस दुकान से वो पैसे नगद ले लिए और उसको उसकी रसीद भी नहीं दी गई । जिस पर महिला ने शिकायत दर्ज की।

पुलिस ने सारे आरोप तथ्यहीन बताएं

वहीं मामले में गाजियाबाद पुलिस ने सारे आरोप तथ्यहीन बताएं ।वहीं मामले में गाजियाबाद यातायात पुलिस के एडीसीपी रामानंद कुशवाहा ने पूरे आरोपों को झूठा बताया है। उनके मुताबिक महिला की गाड़ी ट्रैफिक अवरुद्ध कर रही थी। जिसके बाद क्रेन से टो कर के लिए आई। जिसकी दोनों रसीद भीमहिला को दी गई है।

Also Read: Laddu Holi 2023: वृषभान भवन से आज नंदभवन पहुंचा होली का न्योता, हुरियारों ने कसी कमर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox