होम / Gorakhpur News: 70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू से रचाई शादी, जाने पूरा मामला

Gorakhpur News: 70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू से रचाई शादी, जाने पूरा मामला

• LAST UPDATED : January 26, 2023

Gorakhpur News: उत्‍तर प्रदेश के गोरखपूर में एक शादी की फोटो वायरल हो रही है। जिसमे एक 70 साल के बुजुर्ग शख्स ने अपनी 28 साल की बहू से रजामंदी के साथ शादी कर ली।

मामला उत्‍तर प्रदेश का है, जहां 70 साल के एक बुजुर्ग शख्‍स ने अपनी 28 साल की बहू के साथ मंदिर में शादी कर ली। जिनकी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं इस शादी के बारे में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

आपसी रजामंदी से हुई शादी

बता दें, ससुर कैलाश यादव की पत्नी का 12 साल पहले ही देहांत हो गया था। उनके 4 बच्चे है और पूजा का पति तीसरे नम्बर का बेटा था और उसकी भी मौत हो गई थी। जिसके बाद कैलाश यादव और पूजा ने आपसी रज़ामंदी से शादी कर ली, और दोनों ही इस रिश्ते से काफी खुश है।

पति के मौत के बाद काफी अकेली थी पूजा

बड़हलगंज थाने के चौकीदार कैलाश यादव ने अपनी बहू पूजा के साथ शादी की, इस मौके पर गांव वालों के साथ कैलाश के परिजन भी मौजूद रहे। लोगों का कहना है कि, पूजा अपने पति के मौत के बाद काफी अकेली हो गई थी। पति के मौत के बाद पूजा की शादी किसी और से करा दी गई थी। लेकिन पूजा को अपना घर-परिवार पसंद नहीं आया, और वो अपने घर वापस लौट आई। जिसके बाद पूजा अपने ससुर से शादी करने के लिए राजी हो गई और दोनों ने शादी कर ली।

सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को मिली शादी की जानकारी

चौकीदार कैलाश यादव की शादी की बात सोशल मीडिया के जरिए बड़हलगंज थाने तक पहुंच गई। बता दें, थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें इस शादी की जानकारी वायरल फोटो से ही पता चली है। साथ ही इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर किसी को शिकायत हुई तो पुलिस जांच करेगी।

यह भी पढ़े- UP News- रामचरितमानस के विवाद के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में बोली बेटी संघमित्रा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox