होम / 12 साल बाद बनने जा रहा ऐसा संयोग, ये राशियां बनेंगी सबसे ज़्यादा धनवान

12 साल बाद बनने जा रहा ऐसा संयोग, ये राशियां बनेंगी सबसे ज़्यादा धनवान

• LAST UPDATED : February 20, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Guru Shukra Yuti in Rashi: वैदिक ज्योतिषी के अनुसार जब भी दो ग्रहों का आपस में मिलान होता है तो उस समय एक युति का निर्माण होता है। दरअसल, 12 साल बाद 24 अप्रैल को मेष राशि में गुरु और शुक्र की युति होने जा रही है। जिसमे गजलक्ष्मी यानि राजयोग बनने जा रहा है। ज्योतिषी के अनुसार शुक्र को दैत्यों का गुरु तो गुरु को देवों का गुरु कहा जाता है। इस दिन होने वाले युति का कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है। इस लेख में हम आपको बताएंगे की किस – किस राशियों को इसका लाभ प्राप्त होंगा।

मेष राशि

गुरु और शुक्र की युति इस राशि के लोगों के लिए बहुत लाभकारी होने वाला है। इस युति में मेष राशि के लोगों को बिजनेस में उन्नति मिलेगी, करियर में उचाई मिलेगी। किसी पद पर है तो सम्मान बढ़ेगा। इस साथ ही जीवनसाथी के साथ जीवन सुखिमय होगा। अचानक कही से धन की प्राप्ति हो सकती है। इस राशि के जातकों के साथ कुछ अचानक से बहुत अच्छा हो सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के गुरु और शुक्र की युति बहुत अच्छी होने वाली है। इस जातक के लोगों को कही से भी खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही अचानक आर्थिक रूप से भी मदद मिलेगी।

मिथुन राशि

इस जातक के लोगों के लिए खुशखबरी, गुरु और शुक्र की युति इन लोगों के लिए बेहद लाभकारी होने वाली है। कारोबार में अचानक से लाभ मिल सकता है। अपने परिवार में किसी भी बात को लेकर सामंजस्य बन सकता है। साथ ही अपने प्रेमी से आपको गहरा रिश्ता बन सकता है।

ALSO READ –

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox