होम / Gyanvapi Case: राखी सिंह की जगह राजा भैया का कुनबा संभालेगा ज्ञानवापी प्रकरण की कमान, इस वजह से लिया फैसला

Gyanvapi Case: राखी सिंह की जगह राजा भैया का कुनबा संभालेगा ज्ञानवापी प्रकरण की कमान, इस वजह से लिया फैसला

• LAST UPDATED : June 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gyanvapi Case: वाराणसी स्थित ज्ञानवापी मस्जिद मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल इस केस को दायक करने वाली राखी सिंह ने हाल ही में राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की बात कही थी। इसके लिए उन्होंने 9 जून तक का समय लिया था।

इससे पहले इस प्रकरण में एक नया अपडेट सामने आया है। कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह के घराने के उदय प्रताप सिंह ने इस मामले में अपना दखल दिया है। उन्होंने राखी सिंह के आवास पर जाकर उनको हर संभव मदद देने की बात कही है। राखी सिंह के मुताबिक, उदय प्रताप सिंह खुद उनके आवास पर आकर आश्‍वस्‍त किया है कि अब वह ज्ञानवापी प्रकरण की कमान संभालेंगे।

राखी सिंह ने इच्छा मृत्यु की कही थी बात

जानकारी दें कि कुछ दिनों पहले ज्ञानवापी मामले में याचिका दायर करने वाली राखी सिंह ने राष्ट्रपति के सामने इच्छा मृत्यु की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि उनको काफी परेशान किया जा रहा है। मुकदमे से जुड़ी उनकी सहयोगी महिलाओं और अधिवक्‍ता पिता-पुत्र के अलावा कुछ लोग उनके चाचा जितेंद्र सिंह विसेन और चाची किरन सिंह विसेन के खिलाफ दुष्‍प्रचार का आरोप लगाया था। आरोप है कि उन लोगों द्वारा दुष्‍प्रचार किया गया कि राखी सिंह ज्ञानवापी प्रकरण का मुकदमा वापस ले रही हैं।

राखी सिंह ने इस मामले को लेकर जानकारी दी कि ज्ञानवापी मामले को रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अपने हाथों में लेने को कहा है। राखी के अनुसार उनसे उदय प्रताप सिंह ने करीब 2 घंटे तक मुलाकात की। वहीं विचार विमर्श के बाद फैसला लिया कि इस मामले को अब वो देखेंगे।

Also Read:

Unnao News: रस्सी के सहारे गियर लगाते यूपी रोडवेज बस का वीडियो वायरल, यात्रियों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहा परिवहन विभाग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox