होम / Haridwar News: चार धाम यात्रा के पहले ही दिन दिखी व्यवस्थाएं फेल, अन्य राज्यों से आए यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

Haridwar News: चार धाम यात्रा के पहले ही दिन दिखी व्यवस्थाएं फेल, अन्य राज्यों से आए यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

• LAST UPDATED : April 22, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), हरिद्वार : अव्यवस्थाएं के चलते चार धाम यात्रा रजिस्ट्रेशन काउंटर पर सैकड़ों यात्रियों की भीड़ जमा हो गई और रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों से आए यात्रियों ने हंगामा किया।

खबर में खास:-

  • अव्यवस्थाएं के चलते चार धाम यात्रा रजिस्ट्रेशन काउंटर पर सैकड़ों यात्रियों की भीड़
  • अन्य राज्यों से आए यात्रियों ने जमकर किया हंगामा
  • हरिद्वार से यात्रा के लिए स्लॉट उपलब्ध नहीं- पर्यटन अधिकारी

 

अन्य राज्यों से आए यात्रियों ने हंगामा किया

उत्तराखंड में आज से चार धाम यात्रा की विधिवत शुरूवात हो गयी है। जिसके चलते मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यमनोत्री धाम पहुंचे। इसके साथ ही मां गंगा की डोली गंगोत्री धाम पहुंच चुकी है। लेकिन एक बार फिर सरकार की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े किए गए है। बता दें, चार धाम यात्रा शुरू होते ही हरिद्वार में अव्यवस्थाएं नजर आई। यहां पर्यटन विभाग परिसर में चल रहे चार धाम यात्रा रजिस्ट्रेशन काउंटर पर सैकड़ों यात्रियों की भीड़ जमा हो गई और रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों से आए यात्रियों ने हंगामा किया।

हरिद्वार से यात्रा के लिए स्लॉट उपलब्ध नहीं- पर्यटन अधिकारी

हालाकि बाद में रजिस्ट्रेशन शुरू कराया गया। सैकड़ों लोगों का रजिस्ट्रेशन सिर्फ चार काउंटर से कराए जाने पर लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ा जिस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। यात्रियों की मांग है कि सरकार ने रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था की है तो रजिस्ट्रेशन काउंटर भी बढ़ाए जाने चाहिए। वहीं जिला पर्यटन अधिकारी का कहना है कि आज हरिद्वार से यात्रा के लिए स्लॉट उपलब्ध नहीं थे। स्लॉट उपलब्ध होने पर रजिस्ट्रेशन शुरू कराया गया है।

Also Read: LSG vs GT: IPL के 16वें सीजन का 29वां मुकाबला लखनऊ और गुजरात के बीच, जानें पिच का मिजाज और संभावित प्लेइंग-11

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox