होम / Haridwar News: CM धामी ने दी चेतावनी- छात्रों को भड़काने वालों पर होगी सख्त कानूनी कार्रवाई, अपने गुरु का भी लिया आशीर्वाद

Haridwar News: CM धामी ने दी चेतावनी- छात्रों को भड़काने वालों पर होगी सख्त कानूनी कार्रवाई, अपने गुरु का भी लिया आशीर्वाद

• LAST UPDATED : February 14, 2023

(CM Dhami warned- Strict legal action will be taken against those who instigate the students) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने हरिद्वार (Haridwar) दौरे पर थे। जहां उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कनखल के जगदगुरु आश्रम पहुंचकर स्वामी राज राजेश्वराश्रम से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

खबर में खास:-

  • CM धामी आज अपने हरिद्वार दौरे पर रहे

  • कनखल में स्वामी राज राजेश्वराश्रम से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया

  • नकल विरोधी कानून को लेकर भी की चर्चा

सीएम धामी ने अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने हरिद्वार दौरे पर रहे। जिसके चलते सीएम धामी शिवलोक कॉलोनी के एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री ने कनखल के जगदगुरु आश्रम पहुंचकर स्वामी राज राजेश्वराश्रम से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। उसके बाद सीएम ने डाम कोठी पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की।

हमारी सरकार ने देश में नकल विरोधी कानून बनाया

बता दें, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यूकेपीएससी पेपर लीक प्रकरण पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने देश का सबसे सख्त नकल विरोधी कानून बनाया है। प्रदेश में आगामी सभी परीक्षाएं इस कानून के दायरे में आयेंगी। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों को किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं दे कर परीक्षा देनी चाहिए। अगर कोई भी छात्रों को भड़काने की कोशिश करेगा उन पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।वहीं महाशिवरात्रि से पहले हरिद्वार पहुंच रहे शिव भक्तों का मुख्यमंत्री ने स्वागत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

Also Read: Ramnagar News: दसवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर उठाया ये कदम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox