होम / Haridwar News: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ऐसे रची पति की हत्या की साजिश, शक होने पर खुला राज

Haridwar News: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ऐसे रची पति की हत्या की साजिश, शक होने पर खुला राज

• LAST UPDATED : April 12, 2023

इंडिया न्यूज: (Wife conspired with lover to kill her husband) हरिद्वार में पति को पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चलने के बाद रोक टोक से परेशान पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट।

खबर में खास:-

  • पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चलने पर पति को उतारा मौत के घाट
  • दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया 
  • प्रेम प्रसंग का पता लगने पर पति की हत्या कर दी

दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया 

शादी जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर हरकी पैड़ी हरिद्वार से आई हैं। जहां हरिद्वार में एक महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। बता दें, पति महिला और प्रेमी के बीच में बाधा बन रहा था। जिसके चलते दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

प्रेम प्रसंग का पता लगने पर पति की हत्या कर दी

दरअसल बीते दिनों सिडकुल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला रिंकी ने अपने पति हेमेंद्र की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद संदेह के आधार पर जब महिला की कॉल डिटेल खंगाली गई तो एक संदिग्ध नंबर उसमे सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने महिला और उससे लगातार बात करने वाले ट्रक ड्राइवर शारूफ से सख्ती के साथ पूछताछ करने पर दोनों ने पति की हत्या की कहानी उगल दी।

वहीं, महिला ने बताया कि उसका ट्रक ड्राइवर शारूफ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकीन पति हेमेंद्र को यह बात पता लग गई थी। जिसके बाद उसका पति उसपर रोक-टोक करने लगा। पति को रास्ते से हटाने के लिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: Health Tips: रमजान में रोजे के दौरान इन तरीकों से रखें अपनी सेहत का ख्याल, गर्मी में नहीं होंगे डिहाड्रेशन का शिकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox