Horoscope Today: सोमवार को इन चार राशियों पर बरसेगी भोलेबाबा की कृपा, कहीं आपकी राशि तो नहीं, जानें

Aaj Ka Rashifal: (Bhole Baba’s blessings will shower on these four zodiac signs on Monday) आज यानि 6 फरवरी 2023, सोमवार का दिन किन 12 राशियों के लिए शुभ है. जानें सभी 12 राशियों का राशिफल…

6 February 2023: आज ग्रहों से बनने वाले योग से सौभाग्य योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि मिथुन, धनु, कन्या,मीन राशि है तो हंस योग और वृषभ, वृश्चिक, सिंह, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा। आज के दो समय शुभ है। एक तो सुबह 10:15 से 11:15 बजे तक एवं दोपहर 04:00 से 06:00 बजे तक। वहीं सुबह 07:30 से 09:00 बजे तक राहुकाल रहेगा। आइये जानते हैं सोमवार का सभी राशि के जातको का राशिफल क्या है?

मेष राशि (Aries)

दैनिक राशिफल सोमवार, 6 फरवरी, 2023 शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप गहरे आराम से महरूम रह सकते हैं. किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से आज आप का अपने करोबार में अच्छा फल मिलेगा। जिससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा। बढ़िया दिन है जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे- आपके सामने चुनने के लिए कई चीज़ें होंगी और आपके सामने समस्या यह होगी कि किसे पहले चुना जाए। जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे। यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है – रोमानी व प्यार से भरा; जहाँ सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों।

वृषभ राशि (Taurus)

इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहने वाला है। किसी भी व्यक्ति को अपने ऊपर उसके विचार थोपने ना दें। नजदीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं। छात्रों के लिए दिन ठीक है। पुराना रूका हुआ धन मिल सकता है। चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे साहस में होगी वृद्धि. हफ्ते की शुरुआत में नौकरीपेशा लोगों की दिन की शुरुआत थोड़ी भागदौड़ वाली हो सकती है। व्यापारियों को व्यापारिक योजनाओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है, तभी व्यापार की उन्नति संभव है।

मिथुन राशि (Gemini )

इस सप्ताह का पहला दिन मिथुन राशि के लोगों में जज्बा देखने को मिलेगा। नौकरीपेशा लोग बेहतर ऑफर मिलने पर मामूली शर्तों के चलते जॉब को हाथ से न जाने दें, जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े। साथ ही आज आपके रुके हुए काम भी समय से पूरे होंगे।

कर्क राशि (Cancer )

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे होगा बौद्धिक-विकास. कर्क राशिवालों के लिए आज का दिन आपके लिए थोड़ी चुनौतियों का सामना कराने वाला रहेगा। साथ ही आज आपको अधिक मेहनत भी करनी पड़ सकती है।

सिंह राशि (Leo )

बिजनेस में पार्टनर के साथ रिलेशन मधुर रखें क्योंकि विवाद होने की आशंका दिख रही है, हिसाब-किताब में भी सफाई बरतें। किसी मांगलिक कार्यक्रम के चलते घर में मेहमानों के आगमन की संभावनाएं हैं। हेल्थ को लेकर चिंता बढ़ सकती हैं।

कन्या राशि ( Virgo )

आज तनाव में रह सकते हैं। बिजनेस ठीक रहेगा। कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. आज का दिन शुभ है और भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा आपको शासन सत्ता का पूरा लाभ मिलता दिख रहा है और अधिकारी आपकी अच्छी सोच से प्रसन्न रहेंगे, जिससे आपको उनसे शाबाशी भी मिल सकती है। पत्नी के साथ विवाद हो सकता है।

तुला राशि (Libra)

दादा व नाना के आदर्शों पर चलें। फैमली के आर्थिक खर्च उठाने पड़ सकते हैं, मानसिक तौर पर तैयार रह कर बजट की व्यवस्था करनी चाहिए. अपनी त्वचा का खास ध्यान रखना होगा. एलर्जी होने की आशंका है।

वृश्चिक राशि ( Scorpio )

इस राशि के जातकों को धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। पारिवारिक सदस्य भी सहयोग व समर्थ देंगे। सेहत खराब हो सकती है इसलिए बाहर का खाना पीना न खाएं। वाहन चलाते समय सावधान रहें।

धनु राशि ( Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा। ऑफिस में तनाव हो सकता है। दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएँ। बच्चों और परिवार के साथ समय बिताएं। खर्चे भी हो सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखे।

मकर राशि (Capricorn )

बिजनेस में आएगी तेजी। धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। अवसर का जमकर फायदा उठाएं और मेहनत करने में जी चोरी न करें। बिजनेस में किसी बड़ी डील के तय होने से लाभ होने की संभावना दिखाई दे रही है। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग न मिलने के कारण आपका काम लटक सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius )

आपको बॉस व सीनियर्स कि शर्तों पर काम करना पड़ सकता है, आगे बढ़ना है तो अपने स्वाभिमान को बीच में न लाए। बिजनेसमैन को पार्टनरशिप में कार्य करने का प्रस्ताव मिल सकता है, ऑफर अच्छा है तो स्वीकार करने में कोई हर्ज नहीं है। स्टूडेंट्स को अपने विचारों को शुद्ध करते हुए चलना होगा।

मीन राशि (Pisces)

आप वर्कस्पेस पर को-वर्ककर और सीनियर से अहंकार की लड़ाई करने से बचें, आपको उनके साथ अहंकार की लड़ाई भविष्य के लिए महंगी पड़ सकती है। बिजनेसमैन को आय को बनाए रखने के लिए पक्का साधन मिलने की उम्मीद है।

ALSO READ :-  Pathaan: इस बॉलीवुड फिल्म को अब तक पीछे नहीं छोड़ सकी है पठान, नाम जानकर रह उड़ जाएंगे होश

 

 

Ekta Yadav

Share
Published by
Ekta Yadav

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago