होम / Jalaun Accident : बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटा, किसान की मौत, 3 लोग घायल

Jalaun Accident : बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटा, किसान की मौत, 3 लोग घायल

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Jalaun Accident:  हाल ही में जालौन जिले में भूसा लादकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके नीचे दबकर एक किसान की मौत हो गई। जबकि चालक सहित तीन 3 अन्य लोग और घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बता दें कि कदौरा थाना क्षेत्र के रेला गांव निवासी रजेपाल शनिवार की रात अपने खेत में पड़े भूसे को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर ला रहे थे। गांव के बाहर घुमावदार मोड़ पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके नीचे दबकर रजेपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि ट्रैक्टर चला रहे प्रेमनारायण ,संतोष पाल और सुरेंद्र घायल हो गए। इस हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान धर्म सिंह ने ग्रामीणों के साथ दबे लोगों को बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया और इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

जान लें कि डॉक्टरों ने रजेपाल को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष योगेश पाठक का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लापरवाही हैं वजह

तीन माह पहले भी तेज रफ्तार ट्रैक्टर सरकारी स्कूल के पास पलट गया था। जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबने से तीन किसानों की मौत हो गई थी। जबकि एक इंसान गंभीर रूप से घायल हो गया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox