होम / Kannauj: पहले उठी भाई की अर्थी..फिर बहन की डोली! मातम में बदलीं खुशियां

Kannauj: पहले उठी भाई की अर्थी..फिर बहन की डोली! मातम में बदलीं खुशियां

• LAST UPDATED : February 21, 2023

(First the brother’s bier got up..then the sister’s doli) कन्नौज जिले (Kannauj) में घर में बहन रूबी का हल्दी कार्यक्रम चल रहा था। खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। सोमवार को रवि की बहन रूबी की नबीगंज से बरात आई। घर वालों ने नम आंखों से रूबी को विदा किया।

कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में शादी की खुशियां मातम बदल गई जब एक दिन पहले युवती के भाई का शव खेत में पड़ा मिला। युवक शादी में अपने भाइयों के लिए कपड़े खरीदने के लिए घर से निकला था।, लेकिन फिर वापस लौट कर घर नहीं आया। रविवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया था। उसके अगले दिन सोमवार को बहन की शादी सादगी से हुई। इस दौरान सभी की आंखें नम थी।

युवक शादी में कपड़े खरीदने घर से निकला था

दरअसल, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सुक्खापूर्वा गांव निवासी रवि का शव शनिवार की रात को कस्बे के दौलेश्वर मंदिर के पीछे खेत में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला था। रवि के बड़े भाई ने बताया कि शनिवार को 40 हजार रुपये शादी के लिए सभी भाइयों के कपड़े खरीदने के लिए दिए थे। लेकिन शनिवार की देर रात उसका शव दौलेश्वर मंदिर के पास पड़ा मिला।

घर में बहन का हल्दी कार्यक्रम चल रहा था

इससे शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। उस वक्त घर में बहन रूबी का हल्दी कार्यक्रम चल रहा था। खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।
सोमवार को रवि की बहन रूबी की नबीगंज से बरात आई। घर वालों ने नम आंखों से रूबी को विदा किया। उधर इस मामले में कोतवाली प्रभारी डॉ. महेशवीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की कोई पुष्टि नहीं हुई है। शव का विसरा सुरक्षित कर लिया गया। विसरा की रिपोर्ट आने पर आगे की जांच कराई जाएगी।

Also Read:- Kanpur Murder: युवती की गला काटकर हत्या! जानवरों का चारा लगाते समय हमला, फरसे से किए कई वार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox