होम / Kaushambi Crime: हैवानियत का मंज़र! प्रिंसिपल ने किया रेप, अश्लील Video वायरल…छात्रा ने उठाया ऐसा कदम

Kaushambi Crime: हैवानियत का मंज़र! प्रिंसिपल ने किया रेप, अश्लील Video वायरल…छात्रा ने उठाया ऐसा कदम

• LAST UPDATED : June 8, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Kaushambi Crime: कौशांबी से एक स्कूल प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। इस घटना का वीडियो बनाकर, वायरल होने के बाद पीड़िता ने शनिवार सुबह 6 बजे ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में नाबालिग छात्रा ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की. किसी तरह लोगों ने छात्रा को बचा लिया, लेकिन छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से रेप किया था और प्रिंसिपल के अश्लील हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें: UP Politics: “फील्ड पर जाइए, जनता की समस्याओं को सुनिए… ” सीएम योगी का मंत्रियों को निर्देश

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है. आरोप है कि 29 अप्रैल 2022 को एक स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के घर पहुंच कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना का वीडियो किसी ने बना कर उसे इस साल 6 अप्रैल को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाई पड़ रहा है.

DSP ने बताया ये …

इस मामले में सिराथू डीएसपी अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र में किशोरी के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच में पता चला कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इससे वह परेशान थी। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।

ये भी पढ़ें:Azamgarh: बेटे की चाहत में चढ़ाई 15 दिन के मासूम की बलि, तंत्र मंत्र का मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox