होम / khatima: सोने की तस्करी करते एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कस्टम विभाग को किया सूचित

khatima: सोने की तस्करी करते एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कस्टम विभाग को किया सूचित

• LAST UPDATED : March 19, 2023

इंडिया न्यूज: (A youth arrested for smuggling gold) खटीमा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान नेपाल के रास्ते भारत तस्करी कर सोना ला रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। बता दें,व्यक्ति दुबई से 100 ग्राम सोना खरीद कर नेपाल के रास्ते ला रहा था।

खबर में खास:-

  • नेपाल के रास्ते भारत तस्करी कर सोना ला रहे एक युवक को गिरफ्तार किया
  • दुबई से 100 ग्राम सोना खरीद कर नेपाल के रास्ते ला रहा था
  • साथ ही कस्टम विभाग को भी सूचित कर दिया गया

दुबई से नेपाल के रास्ते ला रहा था सोना

उधम सिंह नगर जनपद की खटीमा से लगी भारत नेपाल सीमा पर चेकिंग के दौरान एसएसबी और झनकईया थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान नेपाल के रास्ते भारत तस्करी कर सोना ला रहे एक युवक को किया गिरफ्तार। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम टेकचंद है, वह खटीमा के झनकईया क्षेत्र का निवासी है। वह दुबई से 100 ग्राम सोना खरीद कर नेपाल के रास्ते ला रहा था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी सोने के तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है साथ ही पुलिस द्वारा कस्टम विभाग को भी सूचित कर दिया गया है।

तलाशी के दौरान 100 ग्राम सोना बरामद

वही खटीमा सीओ वीर सिंह ने मीडिया को बताया कि भारत नेपाल बॉर्डर पर गश्त के दौरान झनकईया थाना पुलिस और एसएसबी ने नेपाल से आ रहे एक युवक टेकचंद की तलाशी ली तो उसके पास से 100 ग्राम सोना बरामद हुआ। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने यह सोना दुबई से खरीदा है और वह दुबई से नेपाल के रास्ते अपने घर खटीमा के झनकईया में जा रहा है। झनकईया पुलिस द्वारा टेकचंद को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जा रहा है साथ ही कस्टम विभाग को भी सूचित कर दिया गया है।

Also Read: Uttarakhand Weather: पहाड़ों में रुक-रुककर हो रही बारिश ने बढ़ाई ठंड, पहाड़ से मैदान तक बदला मौसम का मिजाज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox