होम / Kotdwar News: अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश

Kotdwar News: अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज: (Heavy anger among local people due to opening of English liquor shop) कोटद्वार में अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने की भनक लगने से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है।ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने कहा इस पर कार्रवाई नगर निगम ही करेगा।

खबर में खास:-

  • शराब की दुकान खुलने से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश
  • ठेका खुलने पर पूरे क्षेत्र के लोग इसका विरोध करेंगे
  • क्षेत्र में दुकान खोलने का प्रयास किया जा रहा

ठेका खुलने पर पूरे क्षेत्र के लोग इसका विरोध करेंगे

कोटद्वार विधान सभा के घमंडपुर में अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने की भनक लगने से स्थानीय लोगो में भारी आक्रोश है।स्थानीय लोगों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि यहां शराब का ठेका खुला तो पूरे क्षेत्र के लोग इसका विरोध करेंगे और आबादी क्षेत्र में कतई ठेका नहीं खुलने देंगे ।

अंग्रेजी शराब की दुकान का आवंटन किया

बता दें, आबकारी विभाग ने दुर्गापुर घमंडपुर के नाम से एक अंग्रेजी शराब की दुकान का आवंटन किया है । दुकान खोलने के लिए मुख्य मार्ग पर वार्ड संख्या 29 में एक दुकान ली गई है । भनक लगते ही को क्षेत्र की महिलाएं और पुरुष मौके पर पहुंचे । उन्होंने आबकारी समेत पुलिस प्रशासन को आबादी के बीच शराब की दुकान न खोलने की चेतावनी दी ।

क्षेत्र में दुकान खोलने का प्रयास किया जा रहा

स्थानीय लोगों का कहना है अब तक यह दुकान दूसरी जगह चल रही थी इसे यहां शिफ्ट नही किया जाना चाहिए इसे वहीं चलाया जाना चाहिए । कहा कि पूर्व में भी यहां शराब की दुकान खोलने का विरोध हुआ था । अब एक बार फिर से इस क्षेत्र में दुकान खोलने का प्रयास किया जा रहा है , जिसे सफल नहीं होने दिया जाएगा। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने मौके पर पहुंच कर इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा की शराब की दुकान खोलने के लिए एनओसी नगर निगम ने दी है इस पर कार्रवाई नगर निगम ही करेगा।

Also Read: UKSSSC: पटवारी भर्ती घोटाले मामले में SIT का बड़ा एक्शन, 60 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox