होम / Laksar News: तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस ने आत्महत्या का जताया अंदेशा

Laksar News: तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस ने आत्महत्या का जताया अंदेशा

• LAST UPDATED : March 22, 2023

इंडिया न्यूज: (Painful death of a woman after being hit by a speeding train) लक्सर में तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आनें से एक महिला की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक महिला द्वारा तेज रफ्तार रेलगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या की बात कही जा रही है।

खबर में खास:-

  • तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आनें से एक महिला की मौत
  • महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी
  • पुलिस के मुताबिक आत्महत्या की बात कही जा रही

ट्रेन की चपेट में आने से महिला के परखच्चे उड़ गए

लक्सर से एक खबर सामने आ रही है। जहां लक्सर तहसील क्षेत्र स्थित रेलखंड में रायसी रेलवे स्टेशन पर तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आनें से एक महिला की मौत हो गई है। इस दौरान हादसा कुछ इस कदर भयावह घटित हुआ कि महिला के ट्रेन की चपेट में आने के बाद परखच्चे उड़ गए। वहीं मामले की सूचना पाते ही लक्सर की राजकीय रेलवे पुलिस और रायसी पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण बिष्ट भी अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

आत्महत्या की आशंका जताई जा रही

पुलिस ने बताया कि जहां महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी हो रही है। जानकारी के मुताबिक महिला द्वारा तेज रफ्तार रेलगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या की बात कही जा रही है। वहीं, मृतक महिला की शिनाख्त के रूप में विनीता पत्नी कुलदीप निवासी मुंडा खेड़ाकलाँ बताई जा रही है ।

Also Read: Haldwani News: कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा पहुंचे हल्द्वानी, बोले- हर घटना में बीजेपी के कार्यकर्ता ही शामिल क्यों ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox