होम / Laksar News: प्रेम प्रसंग में भागे युवती की बरामदगी की मांग लेकर ग्रामीणों द्वारा पुलिस चौकी का घेराव

Laksar News: प्रेम प्रसंग में भागे युवती की बरामदगी की मांग लेकर ग्रामीणों द्वारा पुलिस चौकी का घेराव

• LAST UPDATED : April 15, 2023

Laksar News: (The villagers surrounded the police post demanding the recovery) अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते दोनों कल घर से फरार हो गए थे जिसके बाद आज सैकड़ों ग्रामीणों द्वारा एकत्र होकर पुलिस चौकी का घेराव शुरू कर दिया गया।

खबर में खास:-

  • ग्रामीणों द्वारा एकत्र होकर पुलिस चौकी का घेराव
  • 2 अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के बीच चल रहा था प्रेम
  • पूरा मामला

एकत्र होकर पुलिस चौकी का घेराव शुरू कर दिया

लक्सर की भिक्क्मपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बॉडीटीप नामक गांव में कल प्रेम-प्रसंग के चलते अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के एक साथ फरार हो जाने के बाद अब इस मामले में एक और नया मोड़ आ चुका है। दरअसल आज भिक्क्मपुर पुलिस चौकी का सैकड़ों ग्रामीणों द्वारा एकत्र होकर घेराव शुरू कर दिया गया। ग्रामीणों के मुताबिक उनके द्वारा पीड़ित युवती की शीघ्र बरामदगी की मांग को लेकर इस घेराव को अंजाम दिया गया है।

पूरा मामला

कल लक्सर से एक खबर सामने आई थी। जहां कोतवाली क्षेत्र के बाडीटीप में 2 अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते उनके फरार हो जाने से 2 पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। जानकारी के मुताबिक गांव के ही 2 अलग-अलग समुदाय से जुड़े युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के ही कल घर से फरार होने की बात कही जा रही थी। वहीं अलग-अलग समुदाय के दोनों युवक-युवती के घर से फरार होने के बाद गांव में 2 पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई। जहां मौके पर सूचना पाते ही लक्सर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक मनोज ठाकुर और अन्य पुलिस अधिकारी भी पर्याप्त पुलिस सुरक्षा बल के साथ मौके पर पहुंचे थे।

Also Read: Chamoli News: चिंता! आने वाले मानसून में जोशीमठ शहर पर मंडरा सकता है गंभीर खतरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox