होम / Laksar News: अज्ञात चोरों ने किसान के घर से किया ट्रैक्टर चोरी, सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज वायरल

Laksar News: अज्ञात चोरों ने किसान के घर से किया ट्रैक्टर चोरी, सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज वायरल

• LAST UPDATED : February 21, 2023

(Unknown thieves steal tractor from farmer’s house): लक्सर (Laksar) में किसान के घर के आंगन पर खड़े ट्रैक्टर के पार्ट्स चोरी कर लिए गए। गांव में देर रात कुछ संदिग्ध तत्वों का एक CCTV फुटेज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला सीधडू नामक गांव का है।

खबर में खास:-

  • सीसीटीवी का एक फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल

  • चोरों ने उड़ाए ट्रैक्टर के पार्ट्स

  • ग्रामीणों में घरेलू सुरक्षा के मद्देनजर दहशत बनी

छोटी-बड़ी चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी

उत्तराखंड के लक्सर कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों में बीते कुछ महीनों से चोरी की शिकायतें आ रही है। जहां लगातार छोटी-बड़ी चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी है। हरिद्वार जिले में लक्सर कोतवाली क्षेत्र के स्थित सीधडू नामक गांव में रहने वाले एक किसान के घर से उसका ट्रैक्टर चोरी हो गया। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। बता दें कि पीड़ित किसान के घर से देर रात को चोरों ने उसका ट्रैक्टर चोरी कर लिया। जिसकी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वही पुलिस के मुताबिक फिलहाल इस मामले की शिकायत प्राप्त नहीं हुई है ।

सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज वायरल

चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। किसान के घर के आंगन में खड़े हुए ट्रैक्टर के पार्ट्स ही चोरी कर लिए गए। जिसे लेकर सीधडू गांव के अन्य ग्रामीणों में घरेलू सुरक्षा के मद्देनजर दहशत सी बनी हुई है। वही गांव में देर रात के वक्त से जुड़ा कुछ संदिग्ध तत्वों का एक CCTV फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और पीड़ित ग्रामीण के मुताबिक CCTV में नजर आ रहे तत्वों को चोर करार दिया जा रहा है। जिनके द्वारा पीड़ित ग्रामीण के ट्रैक्टर के पार्ट्स को चोरी किया गया है।

Also Read: UKPSC Exam: पीसीएस मुख्य परीक्षा को लेकर धामी सरकार का बड़ा फैसला, रोडवेज बसों में मुफ्त सफर कर सकेंगे अभ्यर्थी

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox