होम / Love Jihad: लव जिहाद के साए में देवभूमि! गुस्साए लोगों ने उत्तरकाशी में दुकानों के बोर्ड तोड़ा

Love Jihad: लव जिहाद के साए में देवभूमि! गुस्साए लोगों ने उत्तरकाशी में दुकानों के बोर्ड तोड़ा

• LAST UPDATED : June 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Love Jihad: पहाड़ में बढ़ती जा रही लव जिहाद की घटना को देखते हुए यमुना घाटी के व्यापारियों ने आज बाजार बंद रखने का ऐलान किया। साथ ही उत्तरकाशी में गुस्साए लोगों ने समुदाय विशेष के दुकानों के बोर्ड तोड़ा। वहीं बाल विकास मंत्री और रेखा आर्य ने कहा है कि इन मामलों को देखते हुए हमें सतर्क रहना चाहिए, खासतौर पर जिन बालिकाओं ने केरला स्टोरी नहीं देखी उन्हें यह देखनी चाहिए क्योंकि इस स्टोरी में इस घटना की विस्तृत जानकारी है कि किस तरह से धर्म विशेष के लोग माइंड वास करते हैं। साथ ही कहा कि सोशल मीडिया मित्रता पर भी हमें सजग रहना चाहिए।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में उत्तरकाशी के पुरोला और देहरादून के चकराता में ऐसी घटना सामने आई है जिससे स्थानीय जनता में भारी आक्रोश है।

सीएम ने लव जिहाद पर कही थी ये बात

कल अपने चंपावत दौरे के दौरान प्रदेश में बढ़ रही लव जिहाद की घटनाओं को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा सरकार लव जिहाद के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है। सीएम धामी ने कहा देवभूमि में इस प्रकार की घटनाओं को किसी भी कीमत में बढ़ने नहीं दिया जाएगा ना ही बर्दाश्त किया जाएगा तथा जो लोग इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं उनके खिलाफ सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Champawat: चंपावत दौरे पर आए सीएम धामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ किया टिफिन साझा, पढ़ें पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox