होम / Lucknow News: डीडीसी उपचुनाव में सपा की हुई जीत, हार से भाजपा को लगा बड़ा झटका

Lucknow News: डीडीसी उपचुनाव में सपा की हुई जीत, हार से भाजपा को लगा बड़ा झटका

• LAST UPDATED : September 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Arun Kumar Chaturvedi, Lucknow News: लखनऊ। मोहनलालगंज डीडीसी वार्ड 18 में भाजपा समर्थित प्रत्याशी की हार से भाजपा नेताओं को झटका लगा है। मतगणना के बाद भाजपा नेता एक दूसरे पर हार का जिम्मेदार बता रहे है।वही सपा प्रत्याशी जितने के बाद सपाई जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे है।

सांसद विधायक से लेकर ब्लाक प्रमुख भाजपा का

गौरतलब है कि मोहनलालगंज में सांसद विधायक से लेकर ब्लाक प्रमुख भाजपा का है।इसके बाद भी वार्ड 18 के डीडीसी उपचुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी की पराजय को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।इसको लेकर भाजपा नेता एक दूसरे को इस हार का जिम्मेदार बता रहे है।वही ग्रामीण बताते है कि इस उपचुनाव में हार की मुख्य वजह भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी करना थाना तहसील स्तर पर उनकी परेशानियों का निराकरण न किये जाने से नाराज कार्यकर्ताओं ने उपचुनाव में अपनी दिलचस्पी नही दिखायी।

स्थानीय विधायक कुछ चंद लोगों की कठपुतली बनकर रह गए

वहीं भाजपा के एक गुट ने बताया कि स्थानीय विधायक कुछ चंद लोगों की कठपुतली बनकर रह गए है।और उन्ही के इर्दगिर्द ही घूमा करते है जिसकी वजह से आम आदमी उन तक पहुंच नही पाता इसको लेकर भी कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी रही।इन्ही सबको लेकर भी भाजपा को पराजय का मुंह देखना पड़ा।

Also Read: Ghosi By-Election : घोसी में दौड़ी साइकल… सपा की बड़ी जीत, सुधाकर सिंह ने भाजपा के दारा सिंह चौहान को हराया, पार्टी ने दी…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox