होम / Lucknow: ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ की मदद से लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का सीएम ने किया सम्मान

Lucknow: ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ की मदद से लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का सीएम ने किया सम्मान

• LAST UPDATED : June 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Lucknow: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज 23 संघ लोक सेवा आयोग और 95 उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ के तहत चयनित अभ्यर्थियों के सम्मान समारोह में शिरकत की। उन्होंने इस दौरान सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पहली बार उत्तर प्रदेश से UPSC में ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ से प्राप्त नि:शुल्क कोचिंग के माध्यम से 23 अभ्यर्थियों और UPPSC में 95 अभ्यर्थियों का चयन होना बहुत सकारात्मक पहल है। इसके लिए मैं अभ्यर्थियों की मेहनत और विभाग के प्रयास की सराहना करते हुए हृदय से अभिनंदन करता हूं।

सफल अभ्यर्थियों को मिला सम्मान

भारतीय मनीषा ने इस बात को माना है। ‘अयोग्य: पुरुषो नास्ति योजकस्तत्र दुर्लभ। यानि, कोई अयोग्य नहीं है, केवल एक योग्य योजक चाहिए और ‘अभ्युदय कोचिंग संस्थान’ उस योजक के रूप में कार्य कर रहा है। कोविड कालखंड के दौरान वर्ष 2021 में जिस ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ को बसंत पंचमी के दिन प्रारंभ किया गया था, वह आज दो-ढाई वर्ष में ही अपना परिणाम दे रही है।

सीएम ने एएनएम को भी वितरित किए नियुक्ति पत्र

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज 7,182 ANM स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र बांटा। सीएम ने इस दौरान सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अब पारदर्शी तरीके से चयन प्रक्रिया होती है। उन्होंने इस दौरान पिछले कुछ समय में हुई चयन प्रक्रियाओं के बारे में भी बताया।

Also Read:

UP News: बिजली चोरी के खिलाफ योगी सरकार का महाअभियान, अब ड्रोन रखी जाएगी कंटियाबाजों पर निगरानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox