होम / Maneka Gandhi: बीजेपी सांसद ने मृतक चिकित्सक परिवार के प्रति जताई शोक संवेदना, कहा-सेवा में उपस्थित रहने का मेरा प्रयास

Maneka Gandhi: बीजेपी सांसद ने मृतक चिकित्सक परिवार के प्रति जताई शोक संवेदना, कहा-सेवा में उपस्थित रहने का मेरा प्रयास

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Maneka Gandhi: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सुल्तानपुर की सांसद मेनका गाँधी ने चिकित्सक हत्याकांड में व्यक्त की शोक संवेदना।  एक पत्र जारी कर पीड़ित परिवार के प्रति जताई संवेदना और अस्वस्थ होने के कारण न आ पाने की बताई लाचारी।

सेवा में उपस्थित रहने का मेरा प्रयास- मेनका गाँधी

पिछले साढ़े चार वर्षों से आपके सांसद के रूप में सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र के विकास ,कठिनाइयों के निदान और प्रत्येक जरूरतमंद की सेवा में उपस्थित रहने का मेरा प्रयास रहा है। इस अवधि में क्षेत्र के सभी गांवों,कस्बों और नगरीय क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क और सीधे संवाद के माध्यम से मैंने यथासंभव समस्याओं के निस्तारण में सफलता प्राप्त की है। पिछले कुछ दिनों से मैं काफी अस्वस्थ चल रही हूं। बुखार और श्वांस की समस्या के साथ गले की खराबी के कारण मेरे लिए फिलहाल बोलना भी बहुत मुश्किल हो गया है।

पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दिलाने की मांग

अस्वस्थता के दौरान ही सुल्तानपुर नगर में डॉक्टर घनश्याम तिवारी की निर्मम – निंदनीय हत्या की दुखदायी सूचना ने आप सभी की तरह मुझे भी मर्माहत कर दिया। अस्वस्थता के कारण मैं चाहकर भी सुल्तानपुर के लिए रवाना नहीं हो सकी। परंतु तत्काल ही मैंने अपने प्रतिनिधि रणजीत कुमार को स्वर्गीय डाक्टर तिवारी के परिजनों से मिलने को भेजा। आपके क्षेत्र की सांसद के नाते ही नहीं अपितु आप सभी के परिवार के एक सदस्य के तौर पर भी, मैं इस मौके पर डॉक्टर तिवारी के शोकाकुल परिवार के साथ पूरी क्षमता के साथ उपस्थित रहना चाहती थी। परंतु विवश हूं। फिर भी मैंने तत्काल ही शासन और जिले के अधिकारियों से सम्पर्क करके हत्यारों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दिलाने की मांग की है।

न्याय दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगी

आप सभी अवगत हों कि प्रदेश की सरकार उक्त घटना को लेकर अत्यंत ही गंभीर है। इस आलोक में स्थानीय प्रशासन, पुलिस प्रशासन को कठोरतम कार्यवाई हेतु निर्देशित किया गया है। आप सभी भरोसा रखें जल्द ही अपराधी को पकड़ने में पुलिस सक्षम होगी व कठोरतम कार्यवाई सुनिश्चित की जाएगी।
डॉक्टर तिवारी के परिवार की पीड़ा और शोक मेरा निजी दुख है। इस कलंकित घटना को अंजाम देने वाले अपराधी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। यात्रा योग्य होते ही मैं सुल्तानपुर में डॉक्टर तिवारी के परिवार के बीच पहुंचूंगी और उन्हें न्याय दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगी ।

Also Read: ओमप्रकाश राजभर के बेटे का दावा! योगी सरकार में पापा मंत्री तो बनेंगे ही, साथ ही दो-दो विभाग की…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox