होम / Mathura: ‘परमात्मा से मिलने जा रहे हैं’, मुजफ्फरपुर से गायब हुई लड़की ने घर पर छोड़ी चिट्ठी, तीनों सहेलियों ने ट्रेन से कटकर दी जान

Mathura: ‘परमात्मा से मिलने जा रहे हैं’, मुजफ्फरपुर से गायब हुई लड़की ने घर पर छोड़ी चिट्ठी, तीनों सहेलियों ने ट्रेन से कटकर दी जान

• LAST UPDATED : May 29, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Mathura: बिहार के मुजफ्फरपुर से गायब तीन लड़कियों का शव मथुरा के रेलवे ट्रैक पर मिला। घर पर चिट्ठी छोड़कर आई थी, जिसमे लिखा था “परमात्मा से मिलने जा रहे हैं” कोई हमें ना ढूँढे। तीनो ने मथुरा रेलवे ट्रैक पर काटकर जान दे दी।

यह है पूरा मामला

बिहार के मुजफ्फरपुर में 13 मई को तीन लड़कियां गायब हो गई थीं । जिसका सन्दर्भ यह है कि वे तीनों मिलकर मथुरा में एक ट्रेन से सुसाइड कर सकते हैं। एक लड़की ने घर पर एक चिट्ठी छोड़ दी थी, जिसमें लिखा था कि वे परमात्मा से मिलने जा रहे हैं और उन्हें खोजने की जरूरत नहीं है। मथुरा में तीन शव मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Aazam Khan: रामपुर कोर्ट का बड़ा फैसला, आजम खान और बरकत अली डूंगरपुर प्रकरण में दोषी करार

चिट्ठी में लड़की ने लिखा है कि बाबा ने हमें बुलाया है और हम हिमालय जा रहे हैं। उन्हें खोजने की जरूरत नहीं है और यदि खोजबीन की कोशिश की तो वह जहर पी लेगी। हमने जहर भी खरीदा है। 13 मई को योगिया मठ इलाके में रहने वाली तीन लड़कियों का पता नहीं था। गायब होने के बाद, रिश्तेदार बहुत परेशान थे। घटना के दस दिन बाद , नगर थाना पुलिस ने टीम दर्ज की और जांच शुरू की। लड़कियों के फोन की आंखें उत्तर प्रदेश में दिख रही थीं।

पुलिस की टीम मथुरा पहुँची

26 मई को एक जानकारी मिली थी कि यूपी के मथुरा में बाजना पुल के पास रेलवे ट्रैक पर तीन लड़कियों की लाश मिली थी। पुलिस ने बताया कि देखने से मां-बेटियां दिख रही थी। जिस शव के हाथ पर मेहंदी लगी थी । एक किशोरी के हाथ पर मेंहदी से SBG भी लिखा था।

जब उन लड़कियों के शव को दिखाया गया तो दो के शव की पहचान कर ली गई, लेकिन तीसरी लड़की की पहचान नहीं हो पाई। एक लड़की के चेहरे और दूसरी के कपड़े से पहचान हुई, जबकि तीसरी के शव को देखकर परिजनों ने पहचानने से इनकार कर दिया। तीसरे शव की पहचान वृद्ध महिला के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें: Chardham Yatra: चारधाम यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का उमड़ा हुजूम, गंगोत्री एवं यमनोत्री मे टूटे सारे रिकार्ड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox