होम / Meerut: डबल डेथ मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने की खुद ख़ुशी

Meerut: डबल डेथ मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने की खुद ख़ुशी

• LAST UPDATED : February 20, 2023

(Double death mystery revealed in Meerut, lover himself happy after breakup): मेरठ (Meerut) में डबल डेथ मिस्ट्री का खुलासा हो गया है। जहा ब्रेकअप के बाद सिर फिरे प्रेमी का इंतकाम हो गया।

प्रेमी ने पहले अपने दोस्त के साथ जमकर शराब पी फिर उसके बाद ब्रेकअप की घटना से आहत होकर प्रेमिका के घर पहुंचा। फिर प्रेमिका की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद प्रेमी (शुभम) ने खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, घटना मेरठ के थाना जानी क्षेत्र की है। जहां रविवार दोपहर को युवती के घर पर एक कमरे में प्रेमी और प्रेमिका के खून से लथपथ शव बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी। ऐसे में आज एसएसपी मेरठ रोहित सिंह साजवान ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि युवक युवती का किसी बात पर ब्रेकअप हो गया था।

मौके पर ही युवक की हुई मौत

जिसके बाद युवक ने पहले अपने दोस्त के साथ शराब पी और उसके बाद तैश में आकर प्रेमिका के घर जा पहुंचा। प्रेमिका के घर पहुंचते ही उसने प्रेमिका के सीने में गोली मार दी और उसके बाद तुरंत बाद खुद की कनपटी पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

इस घटनाक्रम में युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि युवती को परिजन और आसपास के लोग अस्पताल लेकर गए। लेकिन तृप्ति ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। पुलिस मामले की छान बिन में लगी है।

also read- पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पंजाब से बिहार मे तस्करी की जा रही अवैध शराब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox