होम / Meerut: ससुर ने बहू के नाम की संपत्ति, पति से हुआ झगड़ा, पति ने घोंपा पेचकस

Meerut: ससुर ने बहू के नाम की संपत्ति, पति से हुआ झगड़ा, पति ने घोंपा पेचकस

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Meerut: SP देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि शुरूआती जांच में आरोपी ललित वर्मा के पिता ने अपनी बहू के नाम जमीन और कुछ अन्य संपत्ति की थी। इसके बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था।

यह है पूरा मामला

यूपी के मेरठ में घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की पेंचकस से गोदकर हत्या कर दी। पत्नी को उसके ससुर से मिली रकम पर आरोपी पति की शुरू से नजर थी। आरोपी पत्नी से रकम हड़पना चाहता था, घर के खर्चों को भी लेकर अक्सर दोनों में झगड़ा होता था। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें: Bareilly: भीषण गर्मी में बिजली कटौती से भड़के लोग, Power House में घुसकर की तोड़फोड़!

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। मृतक महिला के मायके वालों ने घटनास्थल पर पहुंचकर हंगामा किया, उन्होंने मृतका के ससुरालियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। घटना मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के शिव शक्ति विहार की है। जयभीमनगर के रहने वाले ललित वर्मा की शादी मेडिकल थाना के गांव कमालपुर निवासी प्रीतम सिंह जाटव की बेटी दीपा से दस साल पहले हुई थी।

पैसो के लालच में किया ये काम

आरोपी ललित एक निजी नर्सिंग होम में एंबुलेंस चालक है. शादी के बाद दोनों के बीच खर्चे को लेकर विवाद होता रहता था. बुधवार की रात करीब 2 बजे दोनों के बीच विवाद हो गया. गुस्से में आकर ललित ने दीपा के साथ मारपीट कर दी. आरोपी ने ताव में आकर घर में रखे पेंचकस से पत्नी पर वार कर दिया. उसने एक के बाद एक कई वार कर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: Aazam Khan: एमपी-एमएलए कोर्ट ने लगाया 14 लाख का जुर्माना, आजम खान को 10 साल की सजा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox