होम / Moradabad News: मौलाना की गीदड़भबकी बोला- होली के मौके पर होली खेलने को मजबूर न करे….कुछ हुआ तो…मैं उसको नहीं बखशूंगा

Moradabad News: मौलाना की गीदड़भबकी बोला- होली के मौके पर होली खेलने को मजबूर न करे….कुछ हुआ तो…मैं उसको नहीं बखशूंगा

• LAST UPDATED : March 3, 2023

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद की बिलारी कोतवाली में आज होली के मद्देनजर हुई अमन कमेटी की मीटिंग के दौरान नगर इमाम सदाकत हुसैन का पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में माइक से बोलते हुए बेहद भड़काऊ बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खबर में खास: 

  • “होली के मौके पर होली खेलने को मजबूर न करें”- हुसैन
  • अराजक तत्वों का होना चाहिए चालान

“होली के मौके पर होली खेलने को मजबूर न करें”- हुसैन

इस वीडियो में बिलारी कोतवाली परिसर में कुर्सियों पर नगर के गणमान्य लोग बैठे हुए दिखते हैं और नगर इमाम सदाकत हुसैन माइक हाथ मे लेकर लोगों के बीच खड़े होकर भड़काऊ बयानबाजी कर रहे हैं।इस वीडियो के माध्यम से नगर इमाम ने कहना शुरू किया कि “होली के मौके पर होली खेलने को मजबूर न करे, और न ही किसी तरह की कोई शरारत करे। ऐसा न हो कि बिलारी में फिर हंगामा हों जाये, दो बार ऐसा हो चुका है, अगर अबकी बार कुछ हुआ तो फिर फसाद होगा। पहले चेतावनी दे रहा हूँ। लिहाजा प्रशासन को सतर्क रहना है और जो टीमें बनाई गई है उनके लिए हिदायत ये है कि जो भी उधर से गुजरे उसकी मूवी बनाई जाए।

अराजक तत्वों का होना चाहिए चालान

शराब पिये हुए कुछ हुआ तो जिम्मेदार वो होगा। उसके खिलाफ चालानी कार्यवाही जरूर होनी चाहिए। मेैं उसको नहीं बखशूंगा। शराब पीयो घर मे रहो। सीधे-सीधे निकलो। अगर मस्जिद पर किसी दुकान पर हमला किया गया या रंग डाला गया। जिन लोगों की टीम बनाई गई है वो लोग मूवी बना लें। उनका चालान होना चाहिए उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए।नगर इमाम के इस वीडियो के वायरल होने से ये बात तो जरूर सामने आई है कि वो होली पर रंग डालने को भी धार्मिकता से जोड़ कर बयानबाजी करते हुए नजर आए हैं।

Also Read: UP Loksabha Election 2024: Loksabha की 14 हारी हुई सीटें वापस जीतने के लिए BJP ने बनाया अब ये प्लान, पार्टी की बैठक में लिया अहम फैसला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox