होम / Moradabad: छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में कराया भर्ती

Moradabad: छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में कराया भर्ती

• LAST UPDATED : March 20, 2023

(Moradabad: Troubled by molestation, the girl student consumed poisonous substance) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां छेड़छाड़ से परेशान होकर 12वीं की छात्रा ने कीटनाशक खा लिया। जिसके बाद पीड़िता को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर के मुताबिक फ़िलहाल पीड़िता खतरे से बाहर है।

  • छेड़छाड़ से परेशान होकर 12वीं की छात्रा ने कीटनाशक खा लिया
  • पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • फ़िलहाल खतरे से बाहर है पीड़िता

2 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा

मिली जानकारी के अनुसार जहरीला पदार्थ खाने से पहले पीड़िता ने 2 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें लिखा हैं कि ”सर मैंने और मेरे माता पिता ने हर जगह फरियाद की, मजबूर होकर ये कदम उठाना पढ़ रहा है ,मेरे जीते जी सजा नही मिली मेरे मरने के बाद मिलनी चाइए, मेरे माता पिता ने कैसी मुसीबतों से पढ़ाया है, मेरा सपना भी पूरा नहीं होने दिया इन लोगो ने जीतेजी मार दिया।

गरीब घर की लड़किया जी सकें

इनका सामना करने की हिम्मत अब और नहीं रही। मेरे अंदर, इसलिए सर अब तो सुनोगे कोई मेरी बात मरने के बाद, इन्हे ऐसी सजा देना की गरीब घर की लड़किया जी सकें और अपना सपना पूरा कर सकें। उसने उसके साथ हुई छेड़छाड़ की बात को लिखा था और ये भी बताया है कि उसने पहले से कुंदरकी थाना में उसके साथ पूर्व में होने वाली छेड़छाड़ के संबध में प्रार्थना पत्र भी दिया था।

READ ALSO: UP में मौसम ने ली करवट, फसलों को भी भारी नुकसान, सरकार से मुआवजे की मांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox