होम / Mumbai: “कोई उम्मीद नहीं, जेल में ही मर जाना बेहतर है”: नरेश गोयल ने हाथ जोड़कर कोर्ट से कहा

Mumbai: “कोई उम्मीद नहीं, जेल में ही मर जाना बेहतर है”: नरेश गोयल ने हाथ जोड़कर कोर्ट से कहा

• LAST UPDATED : January 7, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Mumbai: केनरा बैंक में 538 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी के आरोपी जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को लेकर बीते दिन शनिवार यानी 6 जनवरी को सुनवाई हुई। विशेष अदालत में यह सुनवाई हुई। अदालत में गोयल ने विनती की। चलिए जानते है उन्होंने क्या कहा?

दरअसल अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार गोयल ने विशेष न्यायाधीश एम जी देशपांडे के सामने जमानत याचिका दायर की थी। शनिवार को नरेश गोयल को अदालत में पेश किया गया। कार्यवाही के वक्त गोयल ने कुछ मिनटों की व्यक्तिगत सुनवाई का समय मांगा था। जिसे न्यायाधीश ने इजाजत दे दी। अदालत के अनुसार गोयल ने हाथ जोड़कर अदालत से निवती कि उन्हें थोड़ी राहत दी जाएगा।

जेट एयरवेज़ के संस्थापक ने कहा कि नरेश गोयल की तबियत ठीक नहीं रहती। ज्यादातर समय उन्हें सहायता नहीं मिल पाती है। व्यवसायी ने न्यायाधीश से कहा कि नरेश गोयल बहुत कमजोर होते जा रहे है। ऐसे में उन्हें जे जे अस्पताल रेफर करने का कोई मतलब नहीं । साथ ही उनकी पत्नी अनीता कैंसर की एडवांस स्टेज मेंचल रही है। उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। क्योंकि उसकी इकलौती बेटी भी ठीक नहीं रहती है।
गोयल ने अदालत से अनुरोध किया है कि उन्हें जे जे अस्पताल न भेजा जाए। ऐसे में देखने वाली बात यह है कि क्या अदालत नरेश गोयल की विनती सुनती है या फिर नहीं।

गोयल की बात सुनने के बाद न्यायाधीश का कहना रहा कि, “मैंने उसके द्वारा दी गई हर बात पर ध्यान दिया। और आरोपी को यह भी आश्वासन दिया है कि उसे असहाय नहीं छोड़ा जाएगा। साथ ही उन्हें उचित इलाज दिया जाएगा। अदालत ने उनके वकीलों को उनके स्वास्थ्य को लेकर उचित कदम उठाने का सख्त निर्देश दिए है।

Also Read: Delhi AQI: दिल्ली-NCR की हवा में सुधार, लेकिन AQI ‘खराब’ श्रेणी में 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox