होम / Mussoorie News: मसूरी के स्कूल में घुसा गुलदार, वन विभाग ने जारी किया अलर्ट

Mussoorie News: मसूरी के स्कूल में घुसा गुलदार, वन विभाग ने जारी किया अलर्ट

• LAST UPDATED : May 15, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Mussoorie News: मसूरी बर्लोगंज क्षेत्र के एक निजी स्कूल परिसर में एक गुलदार को चहलकदमी करते हुए देखा गया जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्कूल परिसर में गुलदार देखे जाने पर स्थानीय लोगों ने वन विभाग को सूचना दी। जिसके बाद वन विभाग की टीम डीएफओ मसूरी अमित के निर्देश पर मौके पर पहुंची और गुलदार को ढूंढने की कोशिश की गई। वन विभाग की टीम द्वारा गुलदार को पकडने के लिये स्कूल परिसर में पिंजरे लगा दिये गए है।

आसपास के क्षेत्र में अलर्ट

उनके द्वारा स्कूल के आसपास के क्षेत्र में अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं स्कूल प्रबंधन को रात्रि के समय छात्र-छात्राओं और स्टाफ को बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है। डीएफओ मसूरी अमित कंवर ने कहा कि मसूरी के निजी स्कूल के परिसर में गुलदार चहलकदमी करते हुए देखा गया। गुलदार द्वारा किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया गया है परंतु सुरक्षा की दृष्टि से वन विभाग की टीम मौके पर तैनात कर दी गई है वहीं रात्रि को गष्त करने के भी निर्देश दिेये गए है।

ALSO READ: UP Politics: CM योगी ने मंच से की सपा विधायकों की तारीफ, बोले- विधायकों ने समर्थन किया..

गुलदार के पकड़ने के लिए स्कूल

उन्होने कहा कि गुलदार के पकड़ने के लिए स्कूल के आसपास पिंजरे की व्यवस्था की गई है वहीं पशु चिकित्सालय प्रदीप मिश्रा को भी मौके पर बुलाया गया है कि अगर गुलदार देखा जाता है तो उसको बेहोश कर पकड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि देर रात तक वन विभाग की टीम को गुलदार नही दिखा है। परन्तु उनके द्वारा सभी लोगों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिये गए है।

ALSO READ: UP News: दरगाह में महिला के साथ हैवानियत! दुष्कर्म का वीडियों हुआ Viral

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox