होम / Nitish Kumar Statement: PM मोदी का नीतीश पर निशाना, बोले- कितना नीचे गिरोगे…

Nitish Kumar Statement: PM मोदी का नीतीश पर निशाना, बोले- कितना नीचे गिरोगे…

• LAST UPDATED : November 8, 2023
India News(इंडिया न्यूज़), Nitish Kumar Statement: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा, INDI अलायंस के एक बड़े नेता ‘घमंडिया गठबंधन’ ने कल विधानसभा के अंदर महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्हें शर्म नहीं आती, INDI अलायंस के किसी नेता ने इस बयान के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला।

उनको कोई शर्म नहीं…

मोदी ने बुधवार को मध्य प्रदेश के दमोह और गुना में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने एक दिन पहले बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर हमला बोला दिया। गुना में पीएम मोदी ने कहा, INDI अलायंस के नेता ने विधानसभा के अंदर एक शब्द नही बोला वहा माताएं बहनें भी मौजूद थीं, कोई कल्पना नहीं कर सकता था, ऐसी भाषा में भद्दी बातें कीं जाएगीं।
उनको कोई शर्म नहीं है। इतना ही नहीं INDI अलायंस के एक भी नेता ने माताओं-बहनों के इस अपमान के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला। जो लोग महिलाओं के बारे में ऐसा सोचते हैं, क्या वो आपके लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं?।।।”
माताओं-बहनों के प्रति ये दृष्टिकोण
पीएम ने कहा, एक बड़े नेता जो INDIA अलायंस का झंडा लेकर देश में घूम रहे हैं। जो देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अलग-अलग खेल कर रहे हैं। वो INDI अलांयस नेता ने विधानसभा के अंदर एक शब्द नही बोला। जिस सभा में माताएं-बहनें भी मौजूद थीं। कोई कल्पना नहीं कर सकता है। ऐसी भाषा में भद्दी बातें कीं। कोई शर्म नहीं है उन्हे। इतना ही नहीं INDI अलायंस का एक भी नेता माता-बहनों के इतने भयंकर अपमान पर एक शब्द बोलने को तैयार नहीं है।
जो माताओं-बहनों के प्रति ये दृष्टिकोण रखते हैं, वे कभी आपका भला कर सकते हैं? मोदी ने महिलाओं से पूछा- वो आपकी इज्जत बचा सकते हैं? आपका सम्मान या गौरव कर सकते हैं। कैसा दुर्भाग्य आया है देश का। कितने नीचे गिरोगे। दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हो। मेरी माताएं-बहनों मैं आपके सम्मान के लिए जो बन पड़ेगा, उससे कभी पीछे नहीं हटूंगा।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox