होम / Noida: नेवी ऑफिसर से चलाया चक्कर, अब 5 करोड़ की कर रही मांग… अधिकारी ने बताई आपबीती

Noida: नेवी ऑफिसर से चलाया चक्कर, अब 5 करोड़ की कर रही मांग… अधिकारी ने बताई आपबीती

• LAST UPDATED : June 5, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Noida: नोएडा में रहने वाले एक अधिकारी को सोशल मीडिया पर मिली एक युवती से प्यार हो गया है। अधिकारी के अनुसार, युवती ने पहले उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाया था। और अब वह अधिकारी से 5 करोड़ रुपए की मांग कर रही है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा से आश्चर्यजनक करने वाली घटना सामने आई है। नोव में रहने वाले एक अधिकारी को सोशल मीडिया के जरिए प्यार हो गया। पीड़ित अधिकारी का कहना है कि पति ने पहले उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद लाखों रुपए आए। अब वह अधिकारी से 5 करोड़ रुपए की मांग कर रही है।

ये भी पढ़ें: दुनिया की वो जगह जहां है नर्क का दरवाजा!

वहीं, पीड़ित अधिकारी ने मामले की शिकायत उत्तराखंड पुलिस से की है। रविकांत पंडित गौतम बुद्ध नगर के सेक्टर 74 स्थित गोल्फ सिटी सोसाइटी में रहते हैं। रविकांत पंडित मर्चेंट नेवी में अधिकारी हैं। पतुरिया ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर एक संदिग्ध के साथ हुई थी। वह काशीपुर उत्तराखंड की रहने वाली है।

और पैसे देने की मांग कर रही युवती

दोस्ती में बचे लोगों ने उनसे प्यार भरी बात की और कई लाख रुपए चुराए। ऐसा ही किसी अधिकारी का कहना नहीं है कि स्वयंसेवकों ने अपने क्रेडिट कार्ड से भी खरीदारी की थी। अधिकारी का आरोप है कि अब वे धमकी दे रहे हैं कि अगर वह शादी नहीं करेगा तो वे उसे झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। अधिकारी का कहना है कि मृतक और उसके परिवार वालों ने फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट बनवाकर उनसे 5 करोड़ रुपए फिरौती की मांग की है।

ये भी पढ़ें: Ghazipur: ट्रांसफार्मर हुए ओवरहीट, तो बिजली विभाग ने निकला अनोखा उपाय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox