होम / Pauri News: सरकारी शिक्षक शराब से नही छुड़वा पा रहे अपना मोह

Pauri News: सरकारी शिक्षक शराब से नही छुड़वा पा रहे अपना मोह

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)पौड़ी : “Pauri News” पौड़ी जिले के सरकारी विद्यालयों में तैनात शिक्षक नशे की लत से अपना पीछा नही छुड़वा पा रहे हैं। जिसके चलते इस बार पौड़ी जिले से ही एक और शराबी शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

सरकारी शिक्षक शराब से नही छुड़वा पा रहे अपना मोह

वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा

शिक्षक को व्यवस्था के तौर पर भेजा गया

शिक्षक नशे की लत से अपना पीछा नही छुड़वा पा रहे

पौड़ी जिले के सरकारी विद्यालयों में तैनात शिक्षक नशे की लत से अपना पीछा नही छुड़वा पा रहे हैं। इस बार जिले के नैनीडांडा ब्लाक के एक प्राथमिक विद्यालय में व्यवस्था पर भेजे गए सहायक शिक्षक के शराब पीकर स्कूल पहुंचने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, वीडियो को राजकीय प्राथमिक विद्यालय जगदेई नैनीडांडा का बताया जा रहा है। वहीं उक्त शिक्षक के खिलाफ जांच बैठाते हुए शराबी शिक्षक का वेतन रोकने के निर्देश भी दे दिए गए हैं और मामले में उप शिक्षा अधिकारी नैनीडांडा को प्रकरण की जांच सौंप जल्द रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

शिक्षक को व्यवस्था के तौर पर भेजा गया

जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक शिव पूजन ने बताया कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय जगदेई में इस शिक्षक को व्यवस्था के तौर पर भेजा गया था। जिससे शिक्षक का नशे में चूर होना और विद्यालय में ही खुलेआम गुटखा खाना शिक्षक की मानसिकता को भी दर्शाता है। वहीं इस मामले पर पूर्व रिटायर शिक्षक ने बताया की पूर्व में शिक्षक और छात्रों में नैतिकता होती थी और वे अपनी मर्यादा में रहते थे। लेकिन अब जिस तरह से शिक्षक शराब के नशे में धुत हैं। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश का भविष्य किन हाथों मे है। पौड़ी जिले में लगातार शराब के नशे में चूर शिक्षको अब शराबी शिक्षक के विरुद्ध कार्यवाही करने में शिक्षा विभाग जुट गया है।

Also Read: DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज 40वां मुकबला, जानें संभावित प्लेइंग 11

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox